कबाली और रजनीकांत के लिए दीवाने हैं लोग, प्लेन, कार के बाद अब पोस्टर से पटी निकली डबल डेकर बस

Posted by:

बात अगर रजनीकांत की करें तो फिर तो कुछ स्पेशल होना लाज़िमी है। रजनी सर कुछ भी आॅर्डिनरी नहीं करते। जब रजनी सर ऐसा नहीं करते तो उनके फैन भला पीछे कैसे रह सकते हैं! जी हां, हेलिकॉप्टर, लैम्बॉर्गिनी कार के बाद अब उनकी आने वाली फिल्म कबाली के पोस्टर से पटी डबल डेकर बस भी सामने आ गई है! 

ऐसी दीवानगी केवल रजनीकांत के ही प्रशंसकों में देखी जा सकती है। वे इस फिल्म को अपने सुपरस्टार के लिए प्रमोट करने में कोई कोर-कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। इस बस को मुंबई के फिल्मसिटी परिसर में घूमते देखा गया।

दरअसल, कबाली की लोकप्रियता को एनकैश करने के लिए फॉक्सस्टार स्टूडियो ने इस 'काबली बस' को लॉन्च किया है। यह डबल डेकर बस पूरी तरह से काबली के पोस्टरों से पटी है। खास बात यह है कि इस बस का रूट भी तय किया गया है।

जी हां, यह वाडला बस डिपो से सफर शुरू करेगी और ​इनआॅर्बिट मलाड से होते हुए मटुंगा के अरोरा थिएटर तक जाएगी। इस बीच यह दादर, बांद्रा और अंधेरी में रुकेगी। अरोरा थिएटर का रजनीकांत से पुराना और गहरा नाता रहा है।

ड्राइवस्पार्क के ट्रें​डिंग आर्टिकल यहां पढ़ें :

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #kabali
English summary
Only Rajinikanth can do this, taking over both land and sky to promote his film, Kabali. After surprising his fans by painting an entire plane in Kabali colours, we now have a double decker bus in Mumbai sporting the film’s livery.
Please Wait while comments are loading...
योगी आदित्‍यनाथ पर पीएम मोदी के फैसले की आलोचना करने वाले न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स को फटकार
योगी आदित्‍यनाथ पर पीएम मोदी के फैसले की आलोचना करने वाले न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स को फटकार
बाइक पर ये बात न लिखवाएं, एंटी रोमियो पुलिस कर लेगी जब्त
बाइक पर ये बात न लिखवाएं, एंटी रोमियो पुलिस कर लेगी जब्त

Latest Photos

 
X