Toyota Corolla Altis हुई दुर्घटनाग्रस्त, मॉडल-अभिनेत्री सोनिका चौहान की दर्दनाक मौत

Written By:

कोलकाता स्थित मॉडल से अभिनेत्री सोनिका चौहान की मौत हो गई। इस दौरान उस कार को उनके दोस्त अभिनेता विक्रम चटर्जी चला रहे थे।

रिपोर्टों के अनुसार दक्षिण कोलकाता में राशबीहारी एवेन्यू में लेक मॉल के निकट चटर्जी ने अपने टोयोटा कोरोला आल्टिस पर अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद कार एक फुटपाथ स्टॉल में गिर गई।

जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना सुबह चार बजे के आसपास हुई।। दुर्घटना के जोर से आवाज सुनने के बाद, स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और दोनों को कार से निकाला लेकिन उस दुर्घटना में दोनों बूरी तरह से घायल हो गए।

बावजूद इसके स्थानीय लोगों ने सोनिका और विक्रम को तुरंत अस्पताल ले गए, जहां सोनिका को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। विक्रम को शुरू में अस्पताल से रिहा किया गया था, लेकिन बाद में वह बीमारी की शिकायत करने के बाद स्वीकार कर लिया गया।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारण की जांच कर रही है। हालांकि यह अभी तक पता नहीं चल सका है कि दुर्घटना के वक्त कार की कितनी रफ्तार रही होगी।

English summary
Kolkata-based model turned actress Sonika Chauhan died in a horrible car crash today early morning. The car was driven by her friend, actor Vikram Chatterjee.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos