गरीब की जान पर भारी पड़ी अमीर की Mercedes, मौत

दुर्घटना के बाद आरोपी ड्राइवर भागने में सफल रहा, पुलिस भी नहीं कर सकी है गिरफ्तार

Written by: Deepakkumar

राजधानी के दिल्ली के मियांवाली नगर में एक अमीर की मर्सीडीज गरीब पर तब भारी पड़ गई जब वह स्कूल से लौट रहा था। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद मृतक की स्कूटर मर्सीडीज के साथ करीब 100 मीटर तक घिसटती गई। इसके बाद छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया।

उधर दुर्घटना के बाद आरोपी ड्राइवर भागने में सफल रहा और अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मामले की जांच कर रहे हैं।

सुत्रों के मुताबिक पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मर्सीडीज की पहचान कर ली है और जल्द ही आरोपी पर कार्यवाही हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र का नाम अतुल अरोरा(17) है और वह राजधानी दिल्ली के ही बाल भारती स्कूल का छात्र था। यह घटना रविवार की रात को हुई है। पिता ने जल्द ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग की है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #off beat
English summary
Atul Arora, a 17-year-old boy, died on the spot after he was mowed down by a speeding Mercedes-Benz in Miawali Nagar, Delhi on March 5. The boy was riding a scooter when a speeding Mercedes lost control and rammed into the two-wheeler. The bystanders rushed the boy to the hospital, but later he was announced dead.
Please Wait while comments are loading...
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
बेहद बोल्ड हैं जहीर की होने वाली पत्नी सागरिका, तस्वीरों में कैद उनके दिलकश अंदाज
बेहद बोल्ड हैं जहीर की होने वाली पत्नी सागरिका, तस्वीरों में कैद उनके दिलकश अंदाज

Latest Photos