भारत में 2.5 प्रतिशत तक महंगे हुए Volvo के वाहन, अब जानिए आपके मॉडल की वर्तमान कीमत

Written By:

स्वीडिश कार निर्माता कंपनी वोल्वो ऑटो इंडिया ने देश में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में कीमतों में इजाफा किया है। कम्पनी ने इसके पीछे इनपुट लागतों में हुई वृद्धि के कारण को बताया है।

वोल्वो ने अपने एक बयान में कहा कि कम्पनी सभी मॉडलों पूर्व शोरूम कीमतों में 2.5 प्रतिशत के आगे भी संसोधन कर सकती है। कंपनी से सबसे सस्ती मॉडल, वी 40 डी 3 काइनेटिक ने 54,750 रुपये की कीमत में वृद्धि की है।

इस तरह से देखा जाए तो देश में वोल्वो की फ्लैगशिप मॉडल, XC90 T8 की कीमत में 2.5 लाख रुपये की वृद्धि हुई। अब इस प्लग-इन हाइब्रिड एसयूवी का अब 1.27 करोड़ रुपए का एक्स-शोरूम (दिल्ली) होगा।

कीमतों में वृद्धि के पीछे कारण बताते हुए, वोल्वो ने कहा, "इनपुट लागत में वृद्धि की वजह से भारत में बेचे जाने वाले सभी मॉडलों को प्रभावित किया है। संशोधित कीमत 1 अप्रैल 2017 से प्रभावी है।

वोल्वो के उत्पाद पोर्टफोलियो में नवीनतम अतिरिक्त, एस 090 भी कीमत में 1 लाख रुपये तक की टक्कर लेती है। वर्तमान में एस 090 की कीमत 54.50 लाख रुपये एक्स-शोरूम (दिल्ली) है। लेकिन S90 अभी भी अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में एक अच्छा सौदा है।

वोल्वो कारों की भारत में उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला है। इन उत्पादों में हैचबैक, क्रॉसओवर, सेडान और एसयूवी शामिल हैं। कंपनी ने देश में एक प्लग-इन हाइब्रिड एसयूवी भी पेश किया है।

आप चाहे तो नीचे की इमेज गैलरी में वोल्वों की तीन और शानदार ब्रैंडों की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #volvo
English summary
Volvo Auto India has hiked the prices across its product portfolio by 2.5 percent. The reason behind the hike in prices is the increase in input costs.
Please Wait while comments are loading...
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा

Latest Photos