दो वैरिेएंट में लॉन्च होने वाली है Volkswagen Tiguan, यहां जाने पूरी डिटेल

Written By:

भारत में वोक्सवैगन टिगुआन की लॉन्चिंग नजदीक है और जर्मन यह कार निर्माता इस एसयूवी को कम्फर्मलाइन और हाइलाइन के दो रूपों में लॉन्च करेगा। इस एसयूवी का उत्पादन औरंगाबाद के कार संयंत्र में स्टार्ट हो गया है।

आपको बता दें कि वोक्सवैगन टिगुआन एसयूवी सेगमेंट में जर्मन कार निर्माता की वापसी का प्रतीक है। टिगुआन को 2016 ऑटो एक्सपो के दौरान प्रदर्शित किया गया था और अब देखा जाए तो इस कार के मॉडल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है।

टिगुआन को एक मानक 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ भारत में पेश किया जाएगा जो 143bhp के साथ 7-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स से लैस होगा। यह एक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम बनाएगा। टिगुआन पास के वाहनों की ऑफ-सड़क क्षमताओं को बदलने के लिए एक अलग आदेश भी देगा।

वोक्सवैगन अपनी टिगुआन को एलईडी हेडलाइट्स, 17 और 18 इंच के पहियों (ट्रिम के आधार पर) की पेश करेगा। यह गाड़ी चमड़े के असबाब, पैनोरमिक सनरूफ, ड्राइवर की सहायता के लिए एसिस्टेंस सिस्टम और एक इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगी।

आपको बता दें कि भारत में एसयूवी सेगमेंट काफी लोकप्रिय है और टिगुआन की लॉन्चिंग के साथ वोक्सवैगन भारतीय बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने का प्रयास कर रहा है।

Read more on #volkswagen
English summary
The Volkswagen Tiguan launch is around the corner, and the German carmaker will launch the Tiguan SUV in two variants — Comfortline and Highline. The production of the SUV has begun at the carmaker's plant in Aurangabad.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos