वोक्सवैगन इंडिया के लिए डाइरेक्टर के रुप में नियुक्त हुए स्टीफन नैप

Written By:

वोक्सवैगन इंडिया ने स्टीफन नैप यात्री कारों के निदेशक के रूप में नियुक्त किया है। कम्पनी का मानना है कि वोक्सवैगन पैसेंजर कारें इंडिया स्टीफन नैप के संचालन में शीर्ष पर होगा क्योंकि उन्होंने हाल ही में वोक्सवैगन पैसेंजर कारों के लिए चीन में 'हेड ऑफ सेलल्स एंड मार्केटिंग' की भूमिका निभाई है।

आपको बता दें कि स्टीफन नैप (48) ने पहले यूरोप के विभिन्न हिस्सों में सीएटी और फोर्ड जैसे ब्रांडों पर नेतृत्व की स्थिति का आयोजन किया था। अपनी पिछली पोस्ट में, वह कई रणनीतिक और प्रबंधकीय भूमिकाओं के रुप में जिम्मेदारी संभाल चुके हैं।

नैप यूरोपीय बिजनेस स्कूल, श्लॉस रिचार्हशॉसेन (ईबीएस), ओएस्ट्रिच-विंकेल, जर्मनी और अमेरिकन ग्रेजुएट स्कूल ऑफ इंटरनेशनल मैनेजमेंट, एरिज़ोना / यूएसए से प्रबंधकीय अर्थशास्त्र में डिग्री ली है।

अपनी नई भूमिका में, वोक्सवैगन समूह सेल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक थिएरी लेस्पियाकक की रिपोर्ट करेंगे और भारत में यात्री कार बाजार को चलाने के लिए जवाबदेह होंगे। भारत में वोक्सवैगन पैसेंजर कारें अभी तक बिक्री चार्ट में पीछे हैं और कम्पनी देश में कम्पनी के भविष्य के बारे में चिंतित हैं।

Drivespark की राय

कंपनी नैप को बिक्री बढ़ाने और भारतीय बाजार में अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए एक मौके के रुप में तलाश किया है। अभी कम्पनी ने कल ही अपनी टिगुआन को भारत में लॉन्च किया है। अब यह देखना बेहतर होगा कि नैप क्या इस उम्मीद पर खरा उतर पाएंगे या नहीं?

Read more on #volkswagen
English summary
Volkswagen announced that it has appointed Steffen Knapp as Director, Volkswagen Passenger Cars India. Steffen Knapp will succeed Michael Mayer who recently took up the role of 'Head of Sales and Marketing’ for Volkswagen Passenger Cars – China.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
 ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप
ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप

Latest Photos