इन चार महानगरों में शुरू हुआ "उबरपास", जानिए फायदे...

Written By:

एप्लिकेशन बेस्ड टैक्सी सेवा प्रदाता उबर ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, और कोलकाता में एक पायलट के रूप UberPASS के शुभारंभ की घोषणा की है। कंपनी का उद्देश्य सवारों को एक सुसंगत और आरामदायक गतिशीलता अनुभव प्रदान करना है।

इस प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए महाप्रबंधक शैलेश साल्पानी ने कहा कि हम हमेशा हमारे सवारों के लिए अनुभव को बढ़ाने के नए तरीकों की सोच रहे हैं।

उबरपास ऐसा एक ऐसा उत्पाद है, जो हमारे रोज़ाना के लिए हमारी सेवा का उपयोग कर सवारों को पेश करने के लिए तैयार किया गया है। यह एक सहज और सुसंगत सवारी का अनुभव है।

उन्होंने कहा कि हम दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता में सवारों के लिए पायलट के रूप में उबरपास को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। अगर इसका हमें यहां पर बढ़िया रिस्पांस मिलता है तो इसे हम दूसरे शहरो में भी लेकर जाएंगे।

बता दें कि उबरपास के साथ एक सवार को उत्पाद सुविधा विशेषरुप से मिलेगी, जिसमें हाई रेटेड ड्राइवर, रियायती किरासा दर, रद्दीकरण शुल्क पर छूट आदि शामिल है। हर शहर के लिए अलग ऑफ़र है।

Drivespark की राय

एक ऐसे वक्त में जब मार्केट में नए नए एप्लिकेशन बेस्ड टैक्सियां मार्केट में आ रही हैं। वहां प्रतिस्पर्धा में बने रहना कठिन होता है। कम्पनी की इस कवायद के पीछे यही सोच झलकती है कि वह ग्राहकों को अपने साथ जोड़े रखना चाहती है। जिसमें यह पास एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

Read more on #auto news
English summary
Uber, the cab-hailing app, announced the launch of UberPASS as a pilot in Delhi, Mumbai, Chennai, and Kolkata.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos