भारत में लॉन्च हुई टोयोटा की शानदार Corolla Altis, कीमत 15.87 लाख से शुरू

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की भारतीय विंग ने अपनी फेसलिफ्टेड कोरोला एल्टिस को भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया है।

Written by: Deepakkumar

जापान की मशहूर की कार निर्माता कम्पनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की भारतीय विंग ने अपनी फेसलिफ्टेड कोरोला एल्टिस को भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया है।

खबरों के मुताबिक नई कोरोला एल्टिस के पेट्रोल वर्जन की कीमत दिल्ली के शोरूम में जहां 15.87 से शुरू है वहीं डीजल वर्जन की कीमत 19.05 से स्टार्ट है।

कोरोला एल्टिस के सामने की बात की जाए तो इसे ग्रिल से डिजाइन किया गया है। यह शानदार कार एलईडी हैडलैंप, डे नाइट रनिंग लाइट के अलावा 16 इंच के अलाय व्हील से लैस है।

बाकी इस कार के इंटिरियर की बात करें तो इसके फीचर को साफ्ट टच दशबोर्ड और फ्लैक्शन इंटिरियर कलर से डिजाइन की गई है। यह कार 1.8लीटर के पेट्रोल इंजन और 1.4 लीटर के डीजल इंजन से लैस है।

आपको बता दें कि 1.8लीटर का ड्यूल वीवीटी पेट्रोल मोटर 138बीएचपी के साथ 173एनएम की पॉवर को प्रोड्यूज करने की क्षमता रखता है, जबकि 1.4 का डीजल वर्जन 88बीएचपी के साथ 2015एनएम की पॉवर को प्रोड्यूज करने की क्षमता रखता है।

इस संदर्भ में टोयोटा इंडिया के सीनीयर वाइस प्रेसिडेंट अकितोशी तकमुरा ने कहा कि हमे अपनी इस नई कार को पेश करते हुए बड़ी प्रसन्नता हो रही है। हम उम्मीद करते हैं कि यह कार हमारे ग्राहकों की महत्वाकांक्षाओं पर खरा उतरेगी।

दूसरी ओर टोयोटा के डाइरेक्टर और सीनीयर प्रेसिडेंट एन राजा ने कहा कि टोयोटा एक ग्लोबल सेडान है और यह केवल भारत ही नहीं विश्व भर में पसंद की जाती है।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले कुछ वर्षों में कोरोला एल्टिस देश में सबसे मजबूत उत्पादों में से एक के रूप में उभरा है जिससे हम प्रीमियम सी सेडान सेगमेंट में 40% सेगमेंट के साथ अपनी स्थिति मजबूत करने में सक्षम हो सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #toyota
English summary
Toyota Kirloskar Motor has launched the facelifted 2017 Corolla Altis in the Indian market. Prices start at Rs 15.87 lakh ex-showroom (Delhi).
Please Wait while comments are loading...
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
कपिल शर्मा की माफी पर सुनील ग्रोवर ने कहा, 'अपने आप को खुदा ना समझें'
कपिल शर्मा की माफी पर सुनील ग्रोवर ने कहा, 'अपने आप को खुदा ना समझें'

Latest Photos