Tesla ने की अपने Semi-Truck की पूष्टि, सितम्बर तक करें इंतजार

Written By:

टेस्ला सीईओ एलोन कस्तूरी ने पुष्टि की है कि उनकी कंपनी का अगला नया वाहन एक सेमी-ट्रक होगा। कस्तूरी ने पुष्टि की कि सितंबर में टेस्ला अर्ध-ट्रक का अनावरण किया जाएगा। पिछले साल जुलाई में टेस्ला के लिए 'मास्टर प्लान' के दूसरे हिस्से का खुलासा होने के बाद टेस्ला के भारी शुल्क वाले ट्रकों में आने की उम्मीद लगभग एक साल पहले की गई है।

इसके पहले जुलाई 2016 में टेस्ला पर अपने ब्लॉग पोस्ट में, मस्क ने अपने से-ट्रकों के लिए अपनी योजना के बारे में बताया था कि उपभोक्ता वाहनों के अतिरिक्त, दो अन्य प्रकार के इलेक्ट्रिक वाहन की जरूरत है। भारी शुल्क वाले ट्रक और उच्च यात्री-घनत्व शहरी परिवहन। दोनों टेस्ला में विकास के शुरुआती दौर में हैं और अगले साल अनावरण के लिए तैयार रहना चाहिए।

कस्तूरी ने अर्ध-ट्रक के विकास के पीछे टीम को बधाई दी कि यह नया वाहन "गंभीरता से अगले स्तर" में है। टेस्ला के अर्ध-ट्रक कार्यक्रम का नेतृत्व कंपनी के वाहन कार्यक्रम के उपाध्यक्ष, जेरोम गुइलन करते हैं, जो टेस्ला में शामिल होने से पहले डेमलर कैस्केडिया ट्रक के विकास का नेतृत्व करते थे।

कस्तूरी ने यह भी पुष्टि की है कि आने वाले 18-24 महीनों में टेस्ला के पिकअप ट्रक का अनावरण कर सकता है। यह अक्तूबर 2017 और अप्रैल 2018 के बीच हो सकता है।


Images via - Peisert Design

आप चाहें तो नीचे की इमेज की गैलरी में टेस्ला की तीन शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #टेस्ला
English summary
Tesla CEO Elon musk has confirmed that his company's next new vehicle will be a semi-truck. Musk confirmed that the Tesla semi-truck will be unveiled in September.
Please Wait while comments are loading...
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा

Latest Photos