खुशखबरीः अब Tata Nexon भी होगी लॉन्च , जानिए कब?

टाटा मोटर्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित टाटा नेक्सन की डेट की तारीख को फिक्स कर दिया है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों वर्जन में उपलब्ध होगी।

Written by: Deepakkumar

टाटा मोटर्स ने इसी मार्च के अंतिम तक अपनी सब-कॉम्पैक्ट सेडान टाटा टागोर को लॉन्च करने का फैसला लिया है। इसी कड़ी में कम्पनी अब बड़ा फैसला करते हुए अपनी नेक्सन को भी लॉन्च करने करने का फैसला लिया है। अब यह सब कॉम्पैक्ट एसयूवी फैस्टिव सीजन अक्टूबर में लॉन्च हो सकती है।

दरअसल कम्पनी ने इसे फेस्टिव सीजन में इसलिए लॉन्च करने का फैसला लिया है क्योंकि इसका अत्यधिक उत्पादन हुआ है। टाटा इसकी लॉन्चिंग के बाद नेक्सन के बड़े संस्करणों को आगे बढ़ाने की कवायद भी कर सकता है।

बता दें कि नेक्सन टिएगो और टागोर के साथ टाटा की सबसे महत्वपूर्ण उत्पादों में से एक है। टाटा अब इन्हीं प्रोडक्ट के माध्यम से मार्केट में ग्रो करने जा रही हैं। टाटा नेक्सन सब-फोर मीटर एसयूवी स्पेस को पूरा करता है यहां मारुति विटरा ब्रेज़्जा और फोर्ड इकोस्पोर्ट लीडिंग परफार्मर है।

हालांकि नेक्सन के मार्केट में प्रवेश करने को लेट हो गया है लेकिन माना जा रहा है कि इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का नया डिजाइन कस्टमर को बहुत पसंद आएगा।

इस गाड़ी का मॉडल जहां जानदार है। वहीं इसका ऑटोमेटिक क्लाइमेट सिस्टम, इन्फोटेनमेंट सिस्टम आदि इस गाड़ी को खास बनाते हैं। यह पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों में उपलब्ध होगा।

लॉन्च होने के बाद इसकी कीमत 6.5लाख से लेकर 10 लाख तक हो सकती है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #tata
English summary
Tata Motors confirmed a 1.5-litre Revotorq diesel mill for Nexon and would launch in India in October; however, the petrol variant is expected to be a 1.2-litre turbocharged unit.
Please Wait while comments are loading...
जुलाई में शुरू होने वाली उदय एक्सप्रेस ट्रेन की 12 बातें: 3एसी से कम किराया, हर कोच में टीवी
जुलाई में शुरू होने वाली उदय एक्सप्रेस ट्रेन की 12 बातें: 3एसी से कम किराया, हर कोच में टीवी
499 रुपए में मिल रहा रेडमी नोट-4, ऑर्डर करने से पहले पढ़ लें ये खबर
499 रुपए में मिल रहा रेडमी नोट-4, ऑर्डर करने से पहले पढ़ लें ये खबर

Latest Photos