Tata Motors ने इस राज्य के लिए की BS-IV कामर्शियल वाहनों की शुरूआत

Written By:

भारतीय वाणिज्यिक वाहन निर्माता अग्रणी अग्रणी टाटा मोटर्स ने बीएस -4 मानकों के अनुरूप अपने मध्यम और भारी शुल्क के ट्रकों को लॉन्च किया है। ये वाहन 'एक्जिस्ट गैस रीकर्क्युलेशन' (ईजीआर) और 'selective catalytic reduction' को दर्शाता है।

टाटा मोटर्स ने गुरुवार को सालेम शहर में अपने बीएस चतुर्थ वाले ट्रकों के 20 मॉडल प्रदर्शित किए। ये ट्रक वर्ल्ड एक्सपो में स्थानीय ट्रांसपोर्टर थे। आपको बता दं कि टाटा एकमात्र मूल उपकरण निर्माता (OEM) है। टाटा के मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहनों सहित अपने सभी वाणिज्यिक वाहनों के लिए ईजीआर और एससीआर प्रौद्योगिकियों दोनों को पेश करने का विकल्प देता है।

एससीआर प्रौद्योगिकी अब टाटा मोटर्स को आगामी उत्सर्जन के अनुरूप समाधान डेवललप करने की अनुमति देता है। इस बारे में वाणिज्यिक वाहनों के राजेश कौल ने कहा कि टाटा मोटर्स, जो रूस, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप, दक्षिण पूर्व एशिया और लैटिन अमेरिका में अपने उत्पादों का निर्यात कर रही है, पहले से ही ऐसे ट्रक हैं जो यूरो IV और यूरो के अनुरूप हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले छह दशकों से हमने टाटा मोटर्स में भारतीय मध्यम और भारी शुल्क ट्रकिंग स्पेस में तकनीकी बदलाव का नेतृत्व किया है, जिसने भविष्य के उत्पादों और समाधानों को अपने समय से पहले विकसित किया है। उम्मीद है। ये वाहन व्यपारियों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

English summary
India’s leading commercial vehicles manufacturer, Tata Motors has launched its new BS IV-ready medium and heavy duty trucks in Tamil Nadu.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos