Skoda ने की Octavia vRS की लॉन्चिंग की पूष्टि, सीमित संस्करण में होगी उपलब्ध

Written By:

चेक कार निर्माता स्कोडा जून के अंत में भारत में अपनी नई ऑक्टेविया वीआरएस सेडान लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके तहत देशभर के डीलरों ने नई कार के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है।

ड्राइवस्पार्क के सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि वीआरएस बैज के बाद भारत में लॉन्च होने जा रही सबसे हॉट सेडान में एक है। जानकारी के मुताबिक इस नई स्कोडा ऑक्टेविया वीआरएस को नई सेडान के टॉप-स्पेस पेट्रोल मॉडल से लगभग 5 लाख रुपये की कीमत की उम्मीद है।

आपको बता दें कि स्कोडा ऑक्टेविया वीआरएस भारत में एक सीमित संस्करण की कार के रूप में उपलब्ध होगी और इसे भारत में केवल कम संख्या में ही लाया जाएगा। ऑक्टेविया को संचालित करने के लिए एक टर्बोचार्ज्ड 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 227bhp और 350Nm टोक़ के बाहर cranks जो 6-स्पीड के माध्यम से फ्रंट पहियों के लिए भेजा जाता है।

स्कोडा ऑक्टेविया वीआरएस का स्प्रिंट केवल 6.7 सेकेंड में 0-100 किमी / घंटा और 250 किमी / घंटे में सबसे ऊपर तक पहुंचने तक गति जारी रखता है। नई वीआरएस में सभी नए डिजाइन हेडलाइट्स सहित नई कार के साथ आते हैं।

हालांकि ऐसी भी जानकारी मिल रही है कि वीआरएस मॉडल में कुछ अतिरिक्त विवरण शामिल होंगे। इसकी ऊंचाई (15 मिमी तक), बड़े मिश्र धातु पहिए (18 इंच) और पिछली-सामान्य कार की तुलना में व्यापक रियर ट्रैक (30 मिमी तक) तक हो सकता है।

इसके अलावा इस कार के वाल्व में फ्लैप के साथ एक नई निकास प्रणाली है जो इंजन के लिए सबसे बेहतरीन है। स्कॉडा ऑक्टेविया वीआरएस को मेनस्ट्रीम ओक्टाविया के साथ देखा जा सकता है। यह जून के अंत तक भारत में लॉन्च हो जाएगी।

English summary
Czech carmaker Skoda is all set to launch the facelifted Octavia sedan in India at the end of June and dealers across the country have started accepting bookings for the new car.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos