1 लाख रुपए में Skoda India ने शुरू की अपनी Kodiaq SUV की बुकिंग

Written By:

स्कोडा इंडिया ने हाल ही में अपनी नई एसयूवी कोडियाक को अपनी वेबसाइट की सूची में शामिल कर लिया है और खबर है कि अब इस एसयूवी को डीलरशिप के जरिए बुकिंग शुरू हो गई है।

खबरों के मुताबिक आप स्कोडा कोडियाक को 1 लाख रुपए की शुरुआती टोकन राशि के लिए बुक कर सकते हैं। 7 सीटों वाला कोडियाक एसयूवी भारत में जून या जुलाई 2017 तक लॉन्च होने की उम्मीद है। कोडियाक एमक्यूबी प्लेटफार्म पर आधारित है।

स्कोडा कोडियाक एसयूवी को पहली बार 2016 में विजन एस कांसेप्ट मॉडल के रूप में प्रदर्शित किया गया था। यह एसयूवी देश में स्कोडा के लिए फ्लैगशिप मॉडल होगा।

स्कोडा कोडियाक के पॉवर की बात करें तो यह एक 2.0-लीटर डीजल इंजन से लैस है जो वोक्सवैगन टिगुआन को भी पॉवर देता है। गाड़ी के डीजल यूनिट में 147 बीएचपी और 300 एनएम टोक़ प्रोड्यूज होता है।

स्कोडा 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स के साथ कोडियाक की पेशकश कर सकता है, और इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की पेशकश की जाने की संभावना है।

कोडियाक की प्रीमियम सुविधाओं में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक रूप से समायोज्य फ्रंट सीटें,ऑटोमेटिक इन्वायरमेंट नियंत्रण और छह एयरबैग के साथ-साथ सभी प्रकार के मानक के साथ उम्मीद की जा सकती है।

स्कोडा इंडिया अपने औरंगाबाद संयंत्र में कोडियाक का निर्माण करेगी। कीमतें लगभग 25 लाख से 35 लाख रुपये होने की संभावना है। एक बार लॉन्च होने के बाद यह फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्च्यूनर और मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट को टक्कर देगा।

DriveSpark इस गाड़ी के मार्केट में आने तक नजर बनाए रखेगा। आप तब तक हमारे साथ जुड़े रहिए। हम इस सानदार एसयूवी से जुड़ी हर जानकारी आपको देते रहेंगे।

English summary
Skoda India recently listed its latest SUV Kodiaq on its website and now dealerships have started taking bookings for the SUV.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos