Skoda India के चेयरमैन सुधीर रॉव ने दिया इस्तीफा, जानिए क्यों?

Written By:

स्कोडा इंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) और चेयरमैन सुधीर राव ने इस चेक निर्माता कम्पनी से इस्तीफा दे दिया है। वे स्कोडा इंडिया में 5 वर्षों तक अपनी सेवा दी।

बता दें कि राव जनवरी 2012 में चेक कारमेन में शामिल हुए और इसे भारत में लाभदायक बनाने में मदद की। स्कोडा के पहले राव रेनॉल्ट इंडिया के उप प्रबंध निदेशक और सीईओ थे। इसके पहले उन्होंने जनरल मोटर्स के साथ 20 से अधिक वर्षों के लिए काम किया। वे हिंदुस्तान मोटर्स और सीके बिड़ला समूह के एक हिस्सा अवटेक इंजनों में भी कार्य किया था।

राव ने अपने इस्तीफे की खबर इकोनामिक्स टाइम्स को देते हुए कहा कि यह पांच वर्ष चुनौतीपूर्ण लेकिन संतोषजनक रहा। यह मेरे लिए मोटर वाहन उद्योग के बाहर नए और अलग-अलग चुनौतियों का सामना करने का समय है।

स्कोडा से राव का प्रस्थान स्कोडा के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण में आया है, जिसकी मूल कंपनी वोक्सवैगन वर्तमान में टाटा मोटर्स के साथ एक साझेदारी के बारे में चर्चा कर रही है। यह हिस्सेदारी चेक कार निर्माता को एक अग्रणी भूमिका निभा सकती है।

बता दें कि स्कोडा इंडिया इस साल भारत में चार नई कार लॉन्च करने के लिए तैयार हो रही है। वाहनों में स्कोडा कोडियाक (कंपनी की पहली सात सीटूटर एसयूवी), रैपिड और ओक्केविया सेडानों और प्रदर्शन उन्मुख ऑक्टेविया वीआरएस को शामिल किया गया है।

Read more on #skoda
English summary
Sudhir Rao served as the Managing Director and Chairman of Skoda India for the past five years and was responsible for helping the Czech carmaker become profitable in India.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
 ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप
ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप

Latest Photos