रेनो के मानसून शिविर में 19 जून से होगा आपकी गाड़ी का इलाज

Written By:

रेनो इंडिया ने एक हफ्ते के लिए मानसून शिविर की घोषणा की है जो पूरे भारत में 19 जून से शुरू होगा। यह शिविर 25 जून 2017 तक सभी रेनॉल्ट डीलरशिप में आयोजित किया जाएगा।

रेनो मानसून शिविर का उद्देश्य वाहनों को मानसून के मौसम में फिट करना सुनिश्चित करना है। इस शिविर में रेनो इंडिया द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के मुताबिक गाड़ी के सभी महत्वपूर्ण कार्यों की एक विस्तृत जांच करने के लिए कार का चेक-अप किया जाएगा।

लगभग एक सप्ताह तक चलने वाले इस शिविर में रेनो के ग्राहक चयनित भागों, सहायक उपकरणों और अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं पर 15 प्रतिशत छूट के पात्र होंगे। इसमें ग्राहकों को बीमा नवीकरण, विशेष टायर ब्रांडों पर विशेष ऑफ़र और कारों को धोने की छूट मिलेगी।

रेनो इंडिया 'रेनॉल्ट सिक्योर' पर भी 10 फीसदी छूट देगी, जिसमें सड़क के किनारे की सहायता और विस्तारित वारंटी शामिल है। शिविर में कम्पनी ग्राहकों की मेजबानी करेगा और सभी ग्राहकों के लिए उपहारों को भी दिया जाएगा।

बता दें कि हाल ही में रेनो इंडिया ने छोटे बाजारों में ग्राहकों तक पहुंचने के लिए अपने मोबाइल शोरूम के तहत पैशन आन व्हील को लॉन्च किया है।

Read more on #रेनो #renault
English summary
Renault India has announced a week-long monsoon camp that will be held across India, starting June 19. The camp will be conducted across all Renault dealerships till June 25, 2017.
Please Wait while comments are loading...
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान

Latest Photos