Range Rover की लक्जरी कार एवोक लैंडमार्क हुई लॉन्च, कीमत 32 लाख

Written By:

लैंड रोवर ने ईवोक लैंडमार्क के छह साल पूरे होने का जश्न मना रहा है, जिसकी कड़ी में उसने रेंज रोवर ईवोक लैंडमार्क का एक विशेष संस्करण लॉन्च किया है। यह ब्रिटिश लक्जरी कार ब्रिटेन में £ 39,000 (लगभग 32 लाख) की है।

खबरों के मुताबिक यह विशेष संस्करण ब्रिटेन में रॉयल विंडर्स हार्स में शुरू हुई। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी मोराइन ब्लू रंग में उपलब्ध होगा जो कि कनाडा के रॉकी पर्वत के फ़िरोज़ाई झीलों से प्रेरित है।

आपको बता दें कि पिछले छह वर्षों में, ब्रिटेन में लैंड रोवर के हॉलवुड उत्पादन संयंत्र ने 600,000 ईवॉक्स्स का निर्माण किया है। इस लॉन्चिंग के छह साल बाद, मार्च 2017 में लगभग 18,000 इकाइयों की बिक्री के साथ एक महीने के लिए बिक्री ने हाई लेवल तक पहुंचा।

रेंज रोवर ईवोक लैंडमार्क संस्करण यूलोंग व्हाईट और कोरिस ग्रे में भी उपलब्ध है। एवोक लैंडमार्क में ग्रे बाहरी डिज़ाइन का विवरण है जिसमें कार्पेथियन ग्रे कॉन्ट्रास्ट पैनोरामिक छत, 1 9-इंच ग्लोस डार्क ग्रे मिश्रक पहियों और ग्रेफाइट एटलस ग्रिल, बोननेट, फेंडर वेंट और टेलगेट लेटरिंग शामिल हैं।

ब्रश साटन सेंटर कंसोल ट्रिम फिनिशर्स के रूप में गहरे भूरे रंग के लहजे को आंतरिक रूप से देखा जाता है जिसमें हल्की सिलाई और एक आबनूस चमड़े की सीटें होती हैं।

इस लक्जरी ऑटोमेकर ने कहा कि ईवोक 2016 में हॉलवेड उत्पादन लाइन को हर 170 सेकेंड में रोल करता है, साथ ही ईवकी कन्वर्टिबल को भी हॉलवुड में उत्पादन किया जा रहा है। अधिकांश 130 बाजारों में से एक को निर्यात करने के लिए हैं, जो कि चीन और ब्राजील में अतिरिक्त उत्पादन के साथ स्थानीय बाजार की मांग के अनुसार करेगा।

उन्होंने कहा कि वास्तव में, यूके द्वारा निर्मित ईवोक मॉडल का 80 प्रतिशत निर्यात किया जाता है। जगुआर लैंड रोवर विदेशी बिक्री से लगभग 80 फीसदी राजस्व उत्पन्न करता है। इवोक अपने विशेष संस्करण सहित Spotify और एक 4 जी वाई-फाई हॉटस्पॉट जैसे एप्लिकेशन की विशेषता वैकल्पिक 10 इंच InControl टच प्रो प्रणाली लैंड रोवर के नवीनतम प्रौद्योगिकी से लैस है।

इस लक्जरी में एक स्मार्टफोन या स्मार्ट घड़ी के फंक्शन के साथ रिमोट प्रीमियम ऐप है। इसमें फ्यील टैंक से लेकर, लॉक की स्थिति, वातानुकिलित तक है।

जो लोग एक और अधिक बढ़ाए गए ईवोक इंफुटमेंट अनुभव की तलाश में हैं, वे टच प्रो सर्विसेज़ चुन सकते हैं, जो वास्तविक समय ट्रैफ़िक मैपिंग, उपग्रह और 'सड़कों के स्तर' के विचार प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, आपको मौसम, समाचार सुर्खियों, और एक उड़ान ट्रैकर के साथ एक 'लाइव ऐप्स' साइडबार प्राप्त होता है।

Read more on #range rover
English summary
Land Rover has launched a special edition of the Range Rover Evoque Landmark to celebrate six years of the Evoque Landmark. The British luxury carmaker has launched the Evoque Landmark Special Edtion for £39,000 (approx Rs 32 lakh) in the UK.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos