1.96 करोड़ की कीमत वाली पॉर्श की Panamera Turbo हुई लॉन्च, रफ्तार 308 किमी / घंटा

Written By:

भारत में प्रतिक्षित पॉर्श पनामेरा टर्बो लॉन्च हो गई है। जिसकी कीमत कम्पनी ने 1.96 करोड़ रखी है। यह कीमत दिल्ली के शोरूम के आधार पर है।

आपको बता दें कि इस नई पॉर्श पनामेरा टर्बो को पॉवर करना एक 4.0-लीटर वी 8 है जो 543 बीपीपी और 770 एनएम का उत्पादन करता है। पॉर्श पनामेरा टर्बो स्प्रिंट्स 0-100 किमी / घंटा से सिर्फ 3.8 सेकंड में चलती रहती हैं और जब तक यह 308 किमी / घंटा में सबसे ऊपर नहीं आती तब तक गति बढ़ती रहेगी।

डिजाइन के संदर्भ में बात की जाए तो नई पनामेरा टर्बो पिछली पीढ़ी की कार की तुलना में तेज और सुरुचिपूर्ण दिखती है। यह एलईडी हेडलाइप्स, नई एयर इंटेक, एक पुनर्नवीनीकृत विंडो और बोनट पर bulges आदि से लैस है।

गाड़ी के पीछे के भाग के बारे में बात करें तो नई पनामेरा 718 केमैन से टेल लैंप ले जाती है और ऑटोमोटिव उद्योग में यह सबसे अच्छे रियर विंग के साथ प्ले होती है।

गाड़ी के अंदर की बात की जाए तो पनामेरा टर्बो में चमड़े के असबाब के साथ एक तकनीक और लक्जरी फेस्ट और 12.3 इंच पोर्श संचार प्रबंधन (पीसीएम) इंफुटमेंट डिस्प्ले है, जो सामने सीटों के शीर्ष-थ्रुओं के पीछे की ओर से जुड़ी निकाले जाने योग्य डिस्प्ले द्वारा समर्थित है।

नई पॉर्श पनामेरा टर्बो बोर्ड में सुरक्षा सुविधाओं में ट्रैफिक साइन, कोअरिंग अधिसूचना और पार्क एएसिसिस्ट सहित पीछे की कैमेरे और आसपास के व्यू के साथ सहायता करने के साथ अनुकूली लेन में बदलाव पर सहायता करता है।

इन तस्वीरों में आपको पोर्श पनमेरा टर्बो का मॉडल समझ में न आया हो तो आप नीचे की इन तस्वीरों को देखकर इसके बारे में जान सकते हैं।

Read more on #porsche
Story first published: Thursday, March 23, 2017, 12:19 [IST]
English summary
Porsche Panamera Turbo launched in India. The Panamera Turbo is powered by a turbocharged V8 petrol engine.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos