वरिष्ठ नागरिकों को यात्रा पर 20 प्रतिशत की छूट दे रहा है ओला

Written By:

ऐप आधारित कैब ओला ने नागपुर सहित भारत के तीन अन्य शहरों में अपनी अनूठी पहल 'वरिष्ठ नागरिक गतिशील कार्यक्रम' के विस्तार की घोषणा की है। ओला की पहल का उद्देश्य बुजुर्गों के लिए गतिशीलता को और अधिक किफायती बनाने का लक्ष्य है।

इस कार्यक्रम के लिए पंजीकरण करने वाले वरिष्ठ नागरिक (60 वर्ष और ऊपर) प्रत्येक महीने अपनी पहली दस सवारी पर 20 प्रतिशत छूट प्राप्त करेंगे।

इसके अलावा ओला के पहले दस ऑटो सवारी 15 प्रतिशत की छूट प्राप्त की जा सकती है। डिस्काउंट स्कीम वर्तमान में अहमदाबाद, नागपुर, इंदौर, भोपाल, मुंबई और पुणे में उपलब्ध है।

ओला के एसोसिएट डायरेक्टर (संचालन), किरण ब्रह्मा ने कहा कि ओला में, हम सभी के लिए गतिशीलता सुविधाजनक और परेशानी मुक्त करना चाहते हैं। वरिष्ठ नागरिक ऐसे व्यक्तियों के समूह का प्रतिनिधित्व करते हैं जिन्होंने देश की अच्छी सेवा की है।

छूट का लाभ उठाने के लिए, वरिष्ठ नागरिकों को एक लिंक के जरिए ऑनलाइन पंजीकरण करना चाहिए। उन्हें पहचान और उम्र के प्रमाण प्रस्तुत करने की आवश्यकता होती है। सत्यापन के बाद, वरिष्ठ नागरिक ओला सवारी करना शुरू कर सकते हैं।

DriveSpark की राय

वरिष्ठ नागरिकों को सरकारी परिवहन में पहले ही छूट दी जा रही है लेकिन बहुत कम ही हम एक ऐसी निजी फर्म हैं, जो इस तरह की पहल करते हैं। ओला की ओर से यह देखना अच्छी बात है कि वह देश के वरिष्ठ नागरिकों के बारे में चिंतित हैं।

Read more on #ओला #ola
English summary
App-based cab aggregator Ola has announced the expansion of its unique initiative 'Senior Citizen Mobility Program' in Nagpur and three other cities.
Please Wait while comments are loading...
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान

Latest Photos