2017 न्यूयॉर्क ऑटो शो में निसान ने की अपनी इस अजीब SUV का खुलासा

2017 न्यूयॉर्क ऑटो शो से निसान Rogue Trail Warrior के बारे में पता चला है। इसके पहिये युद्ध के टैंको के पहिएं की भांति हैं। ज्यादा जानने के लिए यह लेख पढ़ें।

Written By:

जापानी कार निर्माता निसान ने पिछले साल स्टार वार्स थीम के बाद अपने Rogue Trail Warrior एसयूवी का एक और विशेष संस्करण का खुलासा किया है। जिसके बारे में 2017 न्यू यॉर्क ऑटो शो में पता चला है। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी का एक क्रेजी ऑफ-रोड केंद्रित संस्करण है।

निसान Rogue Trail Warrior की अवधारणा एसयूवी की ऑफ-रोड क्षमता 48 इंच लंबा, 30 इंच के उच्च और 15 इंच चौड़ी पटरियों के साथ वाहन के टायर को स्वैप करके पूरे नए स्तर तक ले जाती है, जिसे आमतौर पर एक सैन्य वाहन के रूप में देखा जा सकता है।

निसान ने ट्रैक को समायोजित करने के लिए निलंबन सेटअप और पहिया को भी संशोधित किया है।

अन्य ऐड-ऑन में एक एआरबी गियर बास्केट की छत के रैक शामिल हैं जिनमें एक एलईडी लाइट बार, एक चेतावनी 4 के चरखी और फ्लियर वाले पहिया मेहराब शामिल हैं। सैन्य विषय को जोड़ना पिक्सेलेटेड और पीले रंग की खिड़कियां और रोशनी है।

एक चीज जो मूल कार से नहीं बदली है वह इंजन है जो कि 2.5 लीटर चार सिलेंडर के साथ इंजन 16 9 बीपीपी और 237 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है। इंजन एक सीवीटी गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

आप चाहें तो नीचे की इमेज गैलरी में निसान की तीन और शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #निसान
English summary
Japanese carmaker Nissan has revealed yet another special version of its Rogue SUV after messing around with Star Wars themes last year. The Nissan Rogue Trail Warrior concept revealed at the 2017 New York Auto Show is a crazy off-road focused version of the compact SUV.
Please Wait while comments are loading...
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
शाहरुख खान बोले- 'पजामा भी बेचना पड़े तब भी खरीद लूं धोनी जैसा खिलाड़ी'
शाहरुख खान बोले- 'पजामा भी बेचना पड़े तब भी खरीद लूं धोनी जैसा खिलाड़ी'

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK