Photos: लॉन्चिंग के पहले दुर्घटनाग्रस्त हुई New Maruti Dzire, निकला "कचूमर"

Written By:

नई मारुति डिजायर अभी तक भारत में शुरू नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक यह 16 मई को लॉन्च होगी, लेकिन यहां खास बात यह है कि यह अपने लॉन्चिंग से पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उक्त घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई। जिससे इस नई कार बूरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है।

तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि टाटा सफारी स्टॉर्म ने साइड से नई मारुति डिजायर को टक्कर मार दिया है। जिससे नई डिजाइर को खासतौर पर साइड प्रोफाइल और ड्राइवर के दरवाजे वाले गेट को काफी नुकसान पहुंचा है।

हमारे Drivespark के एक पाठक ने हमसे ये सारी तस्वीरें साझा की। पाठक का नाम विनीत राठौर है। इस दुर्घटना में दोनों कारों की तुलना में ज्यादा प्रभावित नई मारुति डिजायर ही हुई है, जबकि टाटा सफारी स्टॉर्म के दाहिने सामने वाले फ़ेंडर और पहिया को नुकसान पहुंचा है।

हालांकि मारुति डिजायर और टाटा सफ़ारी स्टॉर्म ने खुद इन स्थितियों पर कोई बात नहीं की लेकिन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं नई डिजाइर को ज्यादा नुकसान पहुंचा है।

बता दें कि नई डिज़ायर में बाहर और अंदर कई महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि यह एक्सीडेंट इस सेडान की बिक्री पर क्या प्रभाव डालती है।

यह बात इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है क्योंकि अगले 16 मई को इस कार को भारत में लॉन्च किया जाना है।

Story first published: Thursday, May 11, 2017, 13:54 [IST]
English summary
The new Maruti Dzire is yet to be launched in India, and ahead of its launch, the compact sedan met with an high-speed accident in Gwalior in Madhya Pradesh. The new Maruti Dzire was recently unvieled in India.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos