Feature Special: नई मारुति डिज़ायर को खास बना रहे हैं ये कुछ नए फीचर

मारुति सुजूकी अपनी नई डिज़ायर सेडान पर कुछ आधिकारिक एसेसरीज दे रही है, जिसमें अंदर और बाहर कई वस्तुएं शामिल हैं। आइए उनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Written By:

अभी 16 मई को लॉन्च हुई नई मारुति डिजायर की कीमत 5.45 लाख रुपये से शुरू है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कार अपनी पिछली पीढ़ियों की तुलना में बहुत अधिक प्रीमियम है।

यदि आप किसी कार के और अधिक शानदार दिखने की तमन्ना कर रहे हैं कि तो वह तलाश आपकी नई डिजायर पूरी करती हुई नजर आ रही है। इस इंडो-जापानी कार निर्माता ने नई सेडान को कई आधिकारिक सहायक उपकरणों के साथ पेश किया है। जिसे आप मारुति के डीलरशिप में कहीं भी फिट करा सकते हैं या प्राप्त कर सकते हैं।

आपको बता दें कि कंपनी दो स्टाइल पैकेज ग्रैंडियोज और एक्सबेंस की पेशकश कर रही है। यह सभी नए मारुति सुजुकी डिज़ायर को प्रीमियम स्पर्श देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

ग्रैंडियॉज पैकेज क्रोम के बचे हुए दरवाजे के शौकीन और बॉडी के साइड मोल्डिंग और बाहरी कोने के लिए बम्पर कोने में रक्षक प्रदान करता है। अंदर के लिए, ग्रैंडियोज पैकेज में बेज के साथ सीट कवर, गॉड्सवुड ब्राउन आंतरिक स्टाइलिंग किट, कुशन, टिशू बॉक्स और प्रीमियम फ़्रेम कालीन के साथ आ रहा है।

नए मारुति डिजायर के लिए एक्सबेंस पैकेज के लिए, पैकेज में एक फ्रंट स्पिइलर, साइड स्कर्ट और रियर बम्पर एक्सटेंशन शामिल है। इसके अतिरिक्त, बॉडी के साइड मोल्डिंग क्रोम गार्निश में समाप्त होते हैं। अंदर की बात करें तो आपको कार के अंदर काले रंग की डिजाइनर मैट प्राप्त होती है यह सड़क के किनारों पर अंधेरी जगह को रोशन करेगी। इसकी सीट सीट कवर और विंडो भी शानदार है।

इसके अलावा, कंपनी कई सीट असबाब विकल्पों की पेशकश कर रही है जिसकी सिलाई मुख्य रूप से शानदार है। आप इस कार में चटाई विकल्प के साथा रियर सीट मनोरंजन, एक बड़े subwoofer और एम्पलीफायर सहित ऑडियो सामान चुन सकते हैं। निचले वेरिएंट पर दिया गया एक रियर पार्किंग कैमरा भी प्लस पोइंट है।

नई मारुति डिज़ाईर के सामानों की कीमतों में अभी तक मारुति सुजुकी ने नहीं बताया। हालांकि, हम उम्मीद करते हैं कि यह 15,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होगा।

मारुति सुजुकी ने नई डिज़ायर को और अधिक सेडान जैसी तरह विकसित करने और विकसित करने के लिए एक अध्ययन किया है।

मैकेनिकल डिपार्टमेंट में मारुति सुजुकी ने 85 बीएचपी 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.3 9 लीटर डीजल इकाई के 74 बीएचपी का उपयोग करना जारी रखा है। दोनों इंजन या तो 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या एएमटी विकल्प के साथ पेश किए जाते हैं।

माईलेज को लेकर बात करें तो यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल मॉडल के लिए एआरएआई प्रमाणित 22 किमी / एल और 28.48 किमी / लीटर के साथ सबसे कुशल इकाइयों में से एक हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Maruti Suzuki is offering official accessories on the new Dzire sedan. The accessories include exterior and interior updates and can be fitted at any of Maruti dealerships.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK