अगस्त में लॉन्च हो सकती है 2017 Hyundai Verna, यहां जाने डिटेल

Written By:

कोरियाई कार निर्माता हुंडई मोटर कंपनी ने पिछले साल चीन में अगली जीन वर्ना को लॉन्च किया। अब कंपनी इस कई अन्य बाजारों में लॉन्च करने की योजना बना रही है।

हाल ही प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक 2017 हुंडई वर्ना को अगस्त 2017 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। वर्ना का निर्माण हुंडई के चेन्नई उत्पादन संयंत्र में किया जाएगा।

2017 में फेसलिप्टेड वर्ना कंपनी के फ्लुइडिक स्कल्पचर 2.0 डिजाइन दर्शन पर आधारित है। इस अग्रेटेड सेडान को एक क्रोम लाइन वाला कैस्केडिंग ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलाइट, दिन के चलते एलईडी लाइट और एक नया फ्रंट बम्पर मिला है।

कार के प्रोफ़ाइल में डिजाइन और नए 16 इंच के मिश्र धातु पहिये शामिल हैं। कार के पीछे वाले हिस्से में एलईडी टेल लाइट, बूट स्पिइलर और पुर्नोत्थान बम्पर हैं।

2017 वर्ना को दो पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प दिए जाएंगे। कार का पेट्रोल संस्करण क्रमशः 1.4-लीटर और 1.6 लीटर इंजन द्वारा 106bhp और 121bhp का उत्पादन करता है।

नए वर्ना का डीजल संस्करण 1.4 लीटर और 1.6 लीटर तेल बर्नर से बिजली खींचता है। दोनों इंजन क्रमशः 89bhp और 126bhp का उत्पादन करते हैं। इसमें एक 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दोनों पेट्रोल और डीजल संस्करणों में उपलब्ध हैं।

एक वैकल्पिक 4-गति स्वचालित गियरबॉक्स, दोनों पेट्रोल और डीजल संस्करणों में पेश किया जाता है। कार के इंटीरियर में ऐप्पल कार्प्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7 इंच की इंफूटमेंट प्रणाली है।

नए वर्ना की सुरक्षा सुविधाओं में छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, कर्षण नियंत्रण, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, वाहन स्थिरता प्रबंधन और रिवर्स पार्किंग कैमरा शामिल हैं।

आप चाहें तो हुंडई के तीन और शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का नीचे अवलोकन कर सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #हुंडई
English summary
Korean car maker Hyundai Motor Company launched the next-gen Verna in China last year. Now the company is launching the car in several other markets.
Please Wait while comments are loading...
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा

Latest Photos