जून नहीं बल्कि इस महीने में लॉन्च होगी नई New Chevrolet Beat

Written By:

शेवरले इस साल जुलाई में भारत में अपनी दूसरी पीढ़ी की बीट हैचबैक को लॉन्च करने को तैयार है। ऑटोकार इंडिया के अनुसार नई बीट को इन्टेली बीट नाम से जाना जा सकता है।

आपको बता दें कि विश्व स्तर पर शेवरलेट को बीट स्पार्क के रूप में बेचा जाता है। हालांकि भारत में आने वाली नई बीट अपने पहले के मॉडल का डेवलप्ड मॉडल है। नई बीट के लॉन्च के बाद, कार निर्माता बीट-सक्रिय क्रॉसओवर और एसेन्शिया कॉम्पैक्ट सेडान के लॉन्च के साथ इस कार का अनुसरण करेगा।

नई शेवरले बीट की डिजाइन के लिए भारत में जीएम के लिए सबसे अच्छी बिक्री वाली कार थी। लेकिन अब यह आउटगोइंग मॉडल की तुलना में खराब हो गई है।

दूसरी पीढ़ी के बीट में एक अद्वितीय रियर विंडो पहले की तरह ही रहेगा। आपको यह अनोखी विशेषता महिंद्रा केयूवी -100 और आगामी 2017 में मारुति सुजुकी स्विफ्ट में देखने को मिल सकती है।

गाड़ी के पीछे की बात करें तो लाइसेंस प्लेट को लार्ज ट्रेट बीट पर ले जाया गया है, साथ ही एक बड़े टेलिलेप्स के साथ।

उम्मीद की जा रही थी कि भारत में नई बीट नए साल की शुरूआत में लॉन्च होने जा रही था लेकिन न जाने क्यों इसे जुलाई तक टाल दिया गया।

English summary
Chevrolet is all set to launch the second-generation Beat hatchback in India in July this year. As per Autocar India, the new Beat is likely to be called Intelli Beat.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos