Video: न्यू BMW 5 सीरीज़ अंडर को मिला टॉप सुरक्षा अवार्ड

Written By:

बीएमडब्लू 5 सीरीज़ 2017 मॉडल इस वर्ष फिर से अपनी स्थिर वापसी कर रही है। खबर है कि इस नई पीढ़ी की कार को दुर्घटना के योग्य परिणामों के बाद हाइवे सेफ्टी के सर्वोच्च सम्मान "टॉप सेफ्टी पिक प्लस" के लिए योग्य पाया गया है।

आपको बता दें कि फिर से डिज़ाइन की गई नई बीएमडब्लू 5 सीरीज लक्जरी कार की पिछली पीढ़ी की तुलना में एक छोटे ओवरलैप फ्रंट डेबिट में बेहतर सुरक्षा प्रदान करती है, जो एक पेड़ या यूटिलिटी पोल को मारने वाले कार के सामने के कोने को सिली देती है।

खबरों के मुताबिक इस टेस्ट में 2017 मॉडल के छोटे ओवरलैप टेस्ट में, चालक की जगह अच्छी तरह से बनाई गई थी। इस बारे में आईआईएचएस ने कहा कि डमी के आंदोलन को नियंत्रित करने के लिए एयरबैग और सुरक्षा बेल्ट अच्छी तरह से काम करते है। डमी से उठाए गए कदमों में यह मिला कि इसमें कम ही जोखिम के संकेत हैं।

जबकि छोटे ओवरलैप टेस्ट में पिछली पीढ़ी के प्रदर्शन की तुलना में, जो फुटरेट पर 12 इंच के घुसपैठ की वजह थी और स्टीयरिंग कॉलम को मजबूर कर दिया था। टेस्ट में यह 5 सीरीज अपने छोटे ओवरलैप फ्रंट, मध्यम ओवरलैप फ्रंट, साइड, छत की ताकत और हेडर संयम मूल्यांकन में आवश्यक अच्छे स्कोर अर्जित करती है।

लक्जरी सेडान को भी दोनों उपलब्ध सामने दुर्घटना निवारण प्रणाली (प्लस पदनाम के लिए उन्नत या श्रेष्ठ) दोनों के लिए उत्कृष्ट रेटिंग प्राप्त हुई, जिनमें से दोनों 12 मील प्रति घंटे (19.31 किमी / घंटा) और 25 मील प्रति घंटे (40 किमी / घंटा) पर टकराव किया गया।

इसके अतिरिक्त, 2017 बीएमडब्ल्यू 5 श्रृंखला में दो अलग हेडलाइट सिस्टम उपलब्ध हैं। वैकल्पिक प्रकाश या प्रीमियम पैकेज के साथ आने वाली हेडलाइट्स ने उत्कृष्ट रेटिंग प्राप्त की है, जबकि मानक सीमांत रूप से रेट किया गया है।

आप नीचे वीडियो देख सकते हैं।

Read more on #bmw
Story first published: Saturday, May 13, 2017, 12:51 [IST]
English summary
The redesigned BMW 5 Series provides better protection in a small overlap front crash compared to the previous generation of the luxury car.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos