एक बार फिर नए अंदाज में दस्तक देगी मित्सुबिशी की लांसर

Written By:

जापानी ऑटोमेकर मित्सुबिशी विश्व स्तर पर अपने महान लांसर विकास ब्रांड के लिए जाना जाता है। लांसर परिवार दुनिया भर में कंपनी के लिए एक बड़ी सफलता थी। मित्सुबिशी लांसर विकास ने विभिन्न विषयों में कई शीर्षकों को जीतकर मोटरस्पोर्ट्स की दुनिया में अपने असली रंग दिखाए।

लेकिन हाल ही में मित्सुबिशी ने लांसर विकास को अधिसूचित किया लेकिन अब यह दिखता है कि जापानी कार निर्माता प्रतिष्ठित कार वापस लाएगा, लेकिन इसके लिए, आपको कम से कम छह साल तक इंतजार करना होगा।

बता दें कि 2016 में निसान ने मित्सुबिशी का अधिग्रहण किया, और कार्लोस घोसन ने कंपनी का पदभार संभाला। घोसन का उद्देश्य मित्सुबिशी को एक तीसरा प्रमुख ऑटोमोबाइल ब्रांड बनाना है। नई तकनीक और सहयोग कार्ड पर हैं।

ट्रिवर मान, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, मित्सुबिशी ने कहा कि कंपनी एक नया प्रदर्शन फ्लैगशिप मॉडल का मूल्यांकन कर रही है। और लंसर विकास समाधान हो सकता है नई भविष्य के निष्पादन सेडान एक नया लंसर विकास हो सकता है।

मान ने यह भी कहा कि नए प्रदर्शन सेडान के लिए समयसीमा छह साल है। तो मित्सुबिशी ने अब तक छह वर्षों में प्रतिष्ठित लांसर विकास ब्रांड को वापस लाया है।

लांसर मोटरस्पोर्ट की दुनिया में एक विरासत थी, विशेष रूप से विश्व रैली चैम्पियनशिप में। हालांकि खराब वित्तीय स्थिति के कारण निर्माता ने चैंपियनशिप से वापस ले लिया था।

DriveSpark की राय

मित्सुबिशी लांसर डेवलपमेंट में कई विकल्प हो सकते हैं। इस तरह एक नए कार की उम्मीद की जा सकती है। इसकी वापसी से एक बार राहत की सांस ली जा सकती है।

English summary
Japanese automaker Mitsubishi is globally known for its legendary Lancer Evolution brand. The Lancer family was a huge success for the company around the world.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos