अपडेट जीएलए एसयूवी को जुलाई में लॉन्च कर सकती है मर्सिडीज-बेंज

Written By:

मर्सिडीज-बेंज भारत में 5 जुलाई, 2017 को जीएलए एसयूवी के अपडेटेड संस्करण को लॉन्च करने के लिए तैयार है। मर्सिडीज जीएलए का नया रूप ऑडी क्यू 3 और भारत में बीएमडब्ल्यू एक्स 1 के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। आपको बता दें कि अपडेटेडेट मर्सिडीज-बेंज जीएलए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च होगी।

जनवरी में डेट्रायट मोटर शो में पेश की गई नई जीएलए की कई सुविधाओं और फीचर को अपडेट किया गया है। इसमें डिज़ाइन, बम्पर, नया विंडो, और अलग-अलग मिश्र धातु के पहिए होंगे।

इसमें एलईडी हेडलाइट्स भी शामिल हैं, क्योंकि आउटगोइंग मॉडल पर वैकल्पिक बाय-क्सीनन इकाइयों का विरोध किया गया है।

इंटीरियर की बात करें तो इसमें एक 8 इंच इंफोटेनमेंट प्रणाली है। साथ ही सीक्रोम एक्सेंट्स और केंद्रीय कंसोल पर नियंत्रण के लिए नया डायल होगा। गाड़ी के पॉवर की बात करें तो अपडेटेड मर्सिडीज-बेंज जीएलए का एक इंजन आउटगोइंग मॉडल के रूप में जारी रहेगा।

यह एक 2.1 लीटर डीजल इंजन जो 136bhp और 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 183bhp टॉर्क को प्रोड्यूज करता है।

DriveSpark की राय

नियमित अपडेट और कई विकल्पों ने ग्राहकों के लिए मर्सिडीज-बेंज को भारत में लक्जरी कार सेगमेंट में एक लीडर के रुप में उभरा है। मर्सिडीज जीएलए एसयूवी का अपडेट संस्करण एक कॉम्पैक्ट लक्जरी एसयूवी में ग्राहकों की तलाश को पूरा करेगा।

English summary
Mercedes-Benz is set to launch the updated version of the GLA SUV in India on July 5, 2017. The facelifted version of the Mercedes GLA will compete with the Audi Q3 and the BMW X1 in India.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos