Dzire के बाद आ रही है Maruti S-Cross एसयूवी, दीवाली तक हो सकती है लॉन्च...

त्योहारी सीजन के दौरान मारुति भारत में अपनी नई एस-क्रॉस एसयूवी लाने के लिए तैयार है। आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Written By:

सुजुकी ने पिछले साल पेरिस मोटर शो में नया एस-क्रॉस एसयूवी का खुलासा किया था। जिसके कुछ हफ्ते बाद ही इस एसयूवी ने हंगरी में सारे रेकार्ड ध्वस्त कर दिए थे।

अब मारुति भारत में अपने नए एस-क्रॉस पेश करने की कोशिश कर रहा है क्योंकि यह एसयूवी के वर्तमान संस्करण की बिक्री की जगह को बदलता हुआ दिख रहा है।

नई डिज़ाईर की लॉन्चिंग के दौरान ऑटोकार इंडिया से बात करते हुए अनुसंधान और विकास, मारुति सुजुकी इंडिया कार्यकारी निदेशक रमन ने पुष्टि की है कि नई रिफ्रेशेड एस-क्रॉस भारत में दिवाली के आसपास लॉन्च की जा सकती है।

कार के अंदर की बात करें तो नई एस क्रॉस एक नया टचस्क्रीन इंफुटमेंट सिस्टम से लैस होगा कि जो एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले से सुसज्जित रहेगा।

इसमें एक नई MID इकाई के साथ एक अपडेट उपकरण क्लस्टर, डैशबोर्ड और कॉन्ट्रास्ट सिलाई के साथ असबाब के लिए नया ट्रिम विकल्प मौजूद होगा।

मैकेनिकल डिपार्टमेंट की बात करें तो नई एस-क्रॉस को इसके 1.3-लीटर और 1.6 लीटर डीजल इंजन बनाए रखने के लिए क्रॉसओवर सेट के साथ अपरिवर्तित रहने की उम्मीद है।

पूरे देश में एसयू-क्रॉस मारुति के प्रीमियम नेक्सै डीलरशिप के माध्यम से बेची जाएगी।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Suzuki revealed the facelifted S-Cross SUV at the Paris Motor Show last year, a few weeks after the SUV broke cover in Hungary.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK