नई Mahindra Scorpio जुलाई-अगस्त के बीच में होगी लॉन्च

Written By:

भारतीय ऑटोमेकर महिंद्रा एंड महिन्द्रा भारतीय बाजार में नया रूप प्रदान करने के बाद नई स्कॉर्पियो को पेश करने के लिए तैयार हैं और अब इस नई गाड़ी की लॉन्च डिटेल भी सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक यह गाड़ी जुलाई के अंत या अगस्त 2017 के शुरुआती दिनों में स्कॉर्पियो के नए रूप को लॉन्च करने की संभावना है। एसयूवी के बाहरी डिजाइन को एक बड़ा ओवरहाल मिलेगा।

आपको बता दें कि 2017 में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो के नए रूप को नए सिरों वाले फ्रंट ग्रिल और रियर दरवाज़े की संभावना है। प्लास्टिक के आवरण को भी अपडेट मॉडल में छोड़ दिया जाएगा। नए रूप में एसयूवी भी आगे बढ़ाएगा और पीछे के बम्पर और लाइट की सुविधा भी होगी।

वर्तमान में बिकने वाले मॉडल के मुकाबले नए रूप में नया स्कॉर्पियो प्रीमियम देखेगा। इंटीरियर में दोबारा डैशबोर्ड और एक अपडेट इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कई बदलाव होंगे।

इंफोटेनमेंट प्रणाली एक्सयूवी 500 में एक के समान होगी, जिसमें कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे एंड्रॉइड ऑटो, इकोसेंस, कनेक्टेड एप्स और इमरजेंसी-कॉल शामिल हैं।

2017 में नई स्कार्पियो में 2.2 लीटर से बिजली लेने की संभावना है, जिसमें डीजल इंजन 120 बीएचपी और 280 एनएम टॉर्क का उत्पादन कर सकता है।

कॉम्पैक्ट एसयूवी से भयंकर प्रतिस्पर्धा के बावजूद, स्कार्पियो स्वस्थ बिक्री के आंकड़ों के साथ एक लोकप्रिय उत्पाद रहा है। नए रूप में यह एसयूवी महिन्द्रा बाजार उपस्थिति को मजबूत करेगा। एक बार लॉन्च होने के बाद यह गाड़ी हुंडई क्रेता, टाटा सफारी, रेनॉल्ट डस्टर और निसान टेरेनो को टक्कर देता नजर आएगा।

English summary
Indian automaker Mahindra and Mahindra is all set to introduce the facelifted Scorpio in the Indian market. Ahead of that the launch details of the updated Scorpio has been revealed.
Please Wait while comments are loading...
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान

Latest Photos