भारत में लॉन्च हुई 2017 Mahindra Scorpio Adventure, कीमत 13. 10 से शुरू

भारत में 2017 महिन्द्रा स्कार्पियो एडवेंचर लॉन्च हो गई हैं। इस गाड़ी के बारे में पूरा विवरण जानने के लिए यह लेख पढ़े।

Written By:

महिन्द्रा स्कार्पियो एडवेंचर संस्करण भारत में लॉन्च हो गई है। 2017 महिंद्रा स्कॉर्पियो एडवेंचर पिछले साल की कार के लिए अनुवर्ती है और इसे सीमित संख्या में भी बेचा जाएगा।

दो मॉडल में आई 2017 महिंद्रा स्क्रॉपरियो की कीमत में एक की कीमत 13.10 लाख रुपए है जबकि चार पहिया ड्राइव-प्रकार में कीमत 14.20 लाख रुपए है। ये दोनों कीमतें दिल्ली के एक्स-शोरूम के हिसाब से हैं। नए महिंद्रा स्कॉर्पियो के लिए कीमत नियमित स्कॉर्पियो के टॉप-स्पेक्ट एस 10 संस्करण की तुलना में 40,000 रुपये के ज्यादा है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एडवेंचर को शक्ति देने वाला एक 2.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड एम-हॉक डीजल इंजन है जो 120 बीपीपी और 280 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है। इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ रखा गया है।

सीमित संस्करण में लॉन्च हुई महिंद्रा स्कॉर्पियो एडवेंचर स्पोर्ट में ड्यूल कलर पेंट जॉब के साथ पेश हुआ है कई खूबसूरत ग्राफिक्स हैं। अन्य नई विशेषताओं में स्मोक्ड टेल लैंप, ओआरवीएम पर संकेतक और 17 इंच के मिश्र धातु पहियों में गनमेटल में है जो लाल ब्रेक कॉलिपर्स को छिपाते हैं।

गाड़ी के अंदर की बात करें तो महिंद्रा स्कॉर्पियो एडवेंचर में सबसे बड़ा बदलाव सीटों के लिए नए दोहरे टोन फॉक्स-लेदर है। अन्य विशेषताओं में बहुत बदलाव नहीं हुआ है।

आप चाहें तो नीचे दिए जा रहे इमेज गैलरी में महिन्द्रा के अन्य शानदार ब्रैंड की त्सवीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Mahindra Scorpio Adventure Edition launched in India. The 2017 Mahindra Scorpio Adventure is the follow-up to last year's car and will be sold in limited numbers as well.
Please Wait while comments are loading...
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
बेहद बोल्ड हैं जहीर की होने वाली पत्नी सागरिका, तस्वीरों में कैद उनके दिलकश अंदाज
बेहद बोल्ड हैं जहीर की होने वाली पत्नी सागरिका, तस्वीरों में कैद उनके दिलकश अंदाज

Latest Photos