पॉकेट की राकेट Kia Picanto GT-Line हुई लॉन्च, India में भी करेगी इन्ट्री?

किआ Picanto जीटी-लाइन एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मिलकर टर्बोचार्ज्ड तीन सिलेंडर 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन से संचालित किया जाता है और 98bhp पर 172 एनएम टोक़ को प्रोड्यूज करती है।

Written By:

तीसरी पीढ़ी की किआ पिकंटो 2017 जिनेवा मोटर शो में शुरू हुई और अब वह कई इंजन विकल्पों के साथ लॉन्च कर दी गई है। आपको बता दें कि दक्षिण कोरियाई कार निर्माता जीटी-लाइन अपने ए-सेगमेंट वाहनों में सबसे सस्ता प्रदर्शन हैचबैक है।

इसका टर्बोचार्ज्ड इकाई, जो कंपनी 2017 के अंत से पेश करेगी, वह सबसे सस्ते प्रदर्शन वाहन बनाने के लिए लगती है। इस कार डिजाइन और संकेत कंपनी के उच्च प्रदर्शन जीटी मॉडल ऑप्टिया जीटी से प्रेरित लगते हैं। । किआ Picanto जीटी लाइन के बाहरी सामने विंडो और एय़र के लिए रेड, चांदी और काले हाइलाइट्स से लैस है।

कार के अंदर की बात करें तो किआ पिकंटो जीटी-लाइन को उच्च ग्लोस ब्लैक, ब्राउन, ब्लू, रेड और लाइम के विभिन्न कलर योजना के साथ पेश किया गया है। स्पोर्टी ट्रिम (जीटी-लाइन एस) भी डी-कट स्टीयरिंग व्हील और स्टेनलेस स्टील पैडल प्राप्त करता है।

किआ Picanto जीटी-लाइन टर्बोचार्ज्ड तीन सिलेंडर, 1.0-लीटर पेट्रोल बिजली संयंत्र के साथ 98-बीपीपी और टोक़ के 172 एनएम को प्रोड्यूज करती है। यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। यह दुनिया की सस्ती प्रदर्शन हैचबैक में से एक है।

नई किआ Picanto के रूप में अच्छी तरह से अन्य इंजन विकल्प के साथ की पेश किय़ा गया है। मानक और टर्बोचार्ज्ड संस्करणों में पिछले पीढ़ी के 1.0-लीटर कप्पा तीन-सिलेंडर इंजन और 1.2-लीटर कप्पा चार-सिलेंडर मोटर से लैस है।

खबरों के मुताबिक 1.0-लीटर इंजन दोनों को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में जोड़ा जाएगा जबकि 1.2-लीटर इंजन एक वैकल्पिक स्वचालित गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा। भारत में उपलब्ध हैचबैक के प्रदर्शन में कई खरीदार अपने खड़ी मूल्य के कारण नहीं पाए हैं, जबकि किआ पिकंतो जीटी-लाइन भारतीय खरीदारों को एक प्रदर्शन हैचबैक का अनुभव हो सकता है।

क्या किआ भारत में पिकंटो जीटी-लाइन लॉन्च करेगा, जिसके साथ आक्रामक मूल्य निर्धारण के साथ देखा जा सकता है क्योंकि कंपनी ने अभी तक भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में अपना पैर नहीं जमाया है। हालांकि, कंपनी भारत में अपने भविष्य के बारे में आक्रामक है।

भारत में लॉन्च होने के बाद किआ पिकंटो जीटी-लाइन वोक्सवैगन पोलो जीटी और फिएट अबरर्त पुंटो को मात देती नजर आएगी।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #kia
English summary
The Kia Picanto GT-Line is powered by a turbocharged three-cylinder 1.0-litre petrol power plant churning out 98bhp and 172Nm of torque coupled to a 5-speed manual gearbox.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK