भारत में शुरू हुई Jaguar XE के डीजल वैरिएंट की बुकिंग

जगुआर एक्सई डीजल एक 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित होगी जो कि 177.5 वीपीपी पॉवर से लैस है। इस सेडान का पेट्रोल मॉडल देश में पहले से मौजूद है।

Written By:

टाटा मोटर्स की स्वामित्व वाले जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने कहा है कि उसने अपनी लक्जरी सेडान जगुआर एक्सई के डीजल संस्करण के लिए भारत में बुकिंग शुरू कर दी है।

खबरों के मुताबिक जगुआर एक्सई डीजल वैरिएंट एक 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित होगा जो कि 177.5 वीपीपी बिजली देता है। इसके पहले इस गाड़ी का पेट्रोल वैरिएंट फरवरी 2016 से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इस बारे में जेएलआर इंडिया के प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा कि पिछले एक साल में, जगुआर एक्सई ने भारतीय बाजार में बड़ी लोकप्रियता और सफलता हासिल की है और अब हम अपने ग्राहकों को डीजल की पसंद पेश करने के लिए खुश हैं।

जगुआर एक्सई के लिए बुकिंग भारत में सभी 24 अधिकृत जगुआर डीलरशिप में की जा सकती है। जगुआर एक्सई पेट्रोल संस्करण तीन प्योर, प्रेस्टीज और पोर्टफोलियो प्रकारों में उपलब्ध है।

आपको बता दें कि मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास रियर व्हील ड्राइव (आरडब्ल्यूडी) की पेट्रोल जगुआर एक्सई दो राज्यों में पेश की जाती है और यह देखा जाना चाहिए कि क्या डीजल मॉडल को इसी तरह के विनिर्देशों के साथ पेश किया जाएगा।

जबकि एक्सई के पेट्रोल मॉडल को भारतीय बाजार में हॉट रिएक्शन मिला है, लेकिन डीजल वैरिएंट से कम्पनी को देश में बहुत उम्मीदें हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Story first published: Thursday, May 4, 2017, 12:57 [IST]
English summary
Tata Motors-owned Jaguar Land Rover (JLR) said it has commenced bookings for the diesel variant of its entry-level luxury sedan Jaguar XE in India.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK