लॉन्च हुई शानदार Isuzu MU-X, कीमत 23.99 Lakh, फोर्ड एंडिवर्स को टक्कर

Written By:

इसुजु इंडिया ने भारत में अपनी एमयू-एक्स एसयूवी लॉन्च किया है नए ईसूजू एमयू एक्स के लिए कीमतें 23.9 9 लाख रुपये से पूर्व एक्स-शोरूम (दिल्ली) से शुरू होती हैं।

Isuzu MU-X दो 4x2 और 4x4 के दो वैरिएंट में उपलब्ध है। एमयू एक्स के फोर-ब्हीलर-ड्राइव संस्करण की कीमत 25.99 लाख रुपये पूर्व-शोरूम (दिल्ली) है। नई शुरू की गई एसयूवी डी-मैक्स वी-क्रॉस पिकअप ट्रक से इसकी डिजाइन क्यूज लेती है।

एमयू-एक्स का सामना का खतरनाक है। बाहरी सुविधाओं में इस एसयूवी में डबल स्लेट क्रोम ग्रिल, एलईडी दिन के चलने वाली रोशनी, 17 इंच के मिश्र धातु पहियों से लैस है।

इसुजु एमयू-एक्स 3 9 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन द्वारा संचालित है जिसमें 177 बीपीपी और 380 एनएम टोक़ का उत्पादन होता है। इसका तेल बर्नर 5-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। 4x4 संस्करण को स्थानांतरण-ऑन-द-फ़्लाई ऑपरेशन भी मिलता है।

फ्लाइंग-ऑन-फ्लाई टू हाई, फोर-हाई और फोर-कम श्रेणियों को चुनने की अनुमति देती है। एमयू-एक्स भी ऊंची और डाउनहिल कंट्रोल से लैस है। इसूज़ू का दावा है कि एसयूवी का 4x2 संस्करण 13.8 किमी / लीटर का माइलेट देगी।

आपको बता दें कि एमयू-एक्स के आंतरिक डी-मैक्स वी-क्रॉस पर आधारित है। इस एसयूवी के इंटीरियर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10 इंच की मॉनीटर, क्रूज़ कंट्रोल और स्वचालित जलवायु नियंत्रण शामिल हैं।

एमयू-एक्स की सुरक्षा सुविधाओं में दोहरी फ्रंट एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, ईएससी, कर्षण नियंत्रण और रियर पार्किंग कैमरे शामिल हैं। एसयूवी की पेशकश रेशमी सफेद, ऑर्किड ब्राउन, कॉस्मिक ब्लैक और टाइटेनियम चार रंग योजनाओं में पेश की जाती है।

इसुज़ु ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय बाजार में एमयू-एक्स को नया रूप दिया है। भारत में लॉन्च किया जाने वाला मॉडल नया रूप है। एमयू-एक्स भारत में टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडिवर्स की पसंद का मुकाबला करेगा।

Read more on #isuzu
English summary
Isuzu has launched its new SUV, the MU-X in India. The SUV is offered in 4x2 and 4X4 variants. The prices for the SUV start at Rs 23.99 lakh ex-showroom (Delhi).
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos