हाई परफार्मेंस में तब्दील होने जा रही है Hyundai की Tucson!

Written By:

हुंडई अपने उच्च-प्रदर्शन वाले वाहनों के लिए नहीं जानी जाती, लेकिन कम्पनी यह बदलाव तभी कर सकती है जब कंपनी के एन डिवीजन के मालिक अल्बर्ट बिराजैन के तरीके को अपनाया जाए।

खबरों के मुताबिक हुंडई आई 30 एन हॉट हैच को पढ़ रहा है, और कुछ ही दिनों में यह दक्षिण कोरियाई कंपनी के लिए एक युग की शुरुआत हो सकती है। अपनी इस योजना को लेकर बिअरमैन ने कहा कि i30 N पहले उच्च प्रदर्शन हुंडई होगी।

इसके लिए कम्पनी जल्द ही अपने i30 के कूप संस्करण पर कार्य करेगी। हालांकि, इस लेख का सबसे महत्वपूर्ण बिंदु टक्सन एसयूवी के प्रदर्शन को लेकर है। उन्होंने इस पर संकेत देते हुए कहा कि यह एक हाई परफारमेंस एसयूवी बनने जा रही है।

एसयूवी और क्रॉसओवर सेगमेंट में ऑटोमोबाइल बाजार के साथ, हुंडई टक्सन एन आवश्यकता में फिट होना चाहिए। हालांकि अभी यह यह केवल एक विचार है, और कंपनी पहले i30 हॉट हैच की बिक्री के बारे में प्रदर्शन का मूल्यांकन करेगा जो इस साल बाद में लॉन्च किया जाएगा।

इधर भारत के लिए, यह एक स्वागत योग्य विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें उच्च प्रदर्शन वाले टक्सन एसयूवी के इस मूल्य के ब्रैकेट हैं। हुंडई पहले अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपना परीक्षण कर सकता है। इससे पहले वह इसे भारत में परखने की कोशिश करेगा।

भारत में हुंडई टक्सन पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल में उपलब्ध है। दोनों मॉडलों में 2.0-लीटर इंजन हैं, जबकि पेट्रोल यूनिट 153 बीएचपी और 1 9 2 एनएम टोक़ से बाहर निकलती है, डीजल इकाई 183 बीएचपी और 400 एनएम टोक़ का उत्पादन करती है।

दोनों पेट्रोल और डीजल मॉडल या तो 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमेटिव गियरबॉक्स के साथ मिलते हैं।

Read more on #हुंडई #hyundai
English summary
Hyundai Tucson and the upcoming Kona SUV tipped to get high-performance treatment through its N Division.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos