लीक हुई 2017 Hyundai Creta की यह महत्वपूर्ण जानकारी

Written By:

हुंडई ने अपनी क्रेटा क्रॉसओवर को कई तरह की सुविधाओं और नई रंग योजनाओं के साथ रिफ्रेश किया है। नए क्रेता की लीक जानकारी में इसकी ब्रोशर इमेज उभरी हुई दिखाई पड़ रही है और कई चेंजेज के बारे में जानकारी मिल रही है।

टीम-बीएचपी के अनुसार, लीक हुई सूची में दिखाया गया है कि नए क्रेता को अब दोहरे टोन कलर के साथ पेश किया जाएगा जिसमें पोलर सफेद और रेड पैसन, ड्यूल टोन को जोड़ा गया है। यह कार फैंटम ब्लैक रंग की छत और पिलर्स के साथ आएगा।

आपको बता दें कि यह ड्यूल कलर स्कीम केवल एसएक्स + मैनुअल गियरबॉक्स संस्करण तक ही सीमित हैं। एसएक्स + ट्रिम भी सभी काले इंटिरियर, लाल और काली सीट के असबाब के साथ आ जाएगा। इस कार के सुविधाओं की बात की जाए तो नई क्रेता में एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कार्प्ले, मिरररलिंक और आर्कामीस साउंड मूड शामिल होंगे। ये सभी अपडेट एस +, एसएक्स +, एसएक्स + ड्यूल टोन और एसएक्स (हे) वेरिएंट में दिए जाएंगे।

इसके अलावा, क्रेता ई + ग्रेड, जो पहले ही 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध था, ग्राहक अब मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ 1.4-लीटर सीआरडीआई डीजल इंजन का विकल्प चुन सकते हैं, जबकि बेस संस्करण ई अब केवल पेट्रोल मॉडल के रूप में उपलब्ध है ।

गाड़ी के मैकेनिकल विभाग की बात करें तो 2017 हुंडई क्रेता को उसी इंजन विकल्पों के साथ पेश करना जारी रखा जाएगा। पेट्रोल मॉडल को 1.6 लीटर की एक इकाई द्वारा संचालित किया जाता है जो 122 बीपीपी बिजली और 154 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है।

डीजल मॉडल दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है जो कि 1.4 लीटर इंजन जो कि 89 बीपीपी बिजली और 224 एनएम टोक़ का विकास करता है, जबकि 1.6 लीटर इंजन 126 बीपीपी बिजली और 265 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है।

6-लीटर डीजल और पेट्रोल मोटर्स 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स विकल्प में उपलब्ध हैं। 1.4 लीटर डीजल केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश हो रहा है। दिल्ली के शोरूम के हिसाब से इन कारों की कीमत 9.2 लाख रुपये से 14.5 लाख तक हो सकता है।

आपको अगर क्रेता के बारे में ज्यादा न समझ में आया हो तो आप नीचे उसकी तस्वीरें देखकर तसल्ली कर सकते हैं।

Read more on #हुंडई
English summary
2017 Hyundai Creta to be offered with updated features and two new dual-tone colour schemes.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos