Honda WR-V को लोगों ने दिया शानदार रिस्पांस, प्राप्त हुई 18,000 बुकिंग

Written By:

होंडा डब्ल्यूआर-वी को मार्च 2017 में फिर से भारत में लॉन्च करने के बाद से 18,000 बुकिंग प्राप्त हुई है। डब्ल्यूआर-वी भारतीय बाजार में बेस्ट-सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी मारुति विटारा ब्रेज़ा को प्रतिद्वंद्वी करने के लिए लॉन्च किया गया था और होंडा डब्लूआर-वी के लिए ब्याज प्रतिक्रिया को देखकर उत्साहजनक लगता है।

आपको बता दें कि इस जापानी कंपनी ने अभी तक डब्लूआर-वी की 9,919 इकाइयां बेची हैं और जून 2017 तक 10,000 अंकों को पार करने की उम्मीद है। होंडा डब्लूआर-वी का उत्पादन और भारत में होंडा की आरएंडडी टीम से इनपुट के साथ ही विकसित किया गया है। डब्ल्यूआर-वी का वैश्विक प्रक्षेपण भारत में था और इसका उत्पादन भी था।

होंडा 1.2 लीटर आई-वीटीईसी और 1.5 लीटर आई-डीटीईसी पावरट्रेन द्वारा संचालित पेट्रोल और डीजल मॉडल दोनों में डब्ल्यूआर-वी प्रदान करता है। जबकि पेट्रोल यूनिट 89 बीपीपी और 110 एनएम टोक़ से बाहर निकलती है, डीजल इकाई 99 बीपीपी और 200 एनएम टोक़ का विकास करती है।

पेट्रोल यूनिट 5-स्पीड गियरबॉक्स में जुटाई जाती है, जबकि डीजल इकाई 6-स्पीड गियरबॉक्स में मेल खाती है। पेट्रोल मॉडल 17.5 किमी / लीटर की ईंधन दक्षता प्रदान करता है; डीजल इकाई 25.5 किमी / लीटर लाभ प्रदान करती है।

होंडा ने WR-V को पैक किया है, जिसमें 7 इंच के टचस्क्रीन इंफोकनमेंट सिस्टम की सुविधा होगी, जिसमें इंटरनेट सहायता, क्रूज़ नियंत्रण, इंजन शुरू / स्टॉप बटन, बहुक्रियाशील स्टीयरिंग व्हील और सेगमेंट-पहले इलेक्ट्रिक सनरूफ के लिए वैकल्पिक वाई-फाई शामिल है।

एक मानक फिटमेंट के रूप में, डब्ल्यूआर-वी सुरक्षा सुविधाओं जैसे एबीएस के साथ ईबीडी और दोहरे एयरबैग सामने रखता है।

डब्ल्यूआर-वी के लिए अच्छी प्रतिक्रिया के साथ, होंडा भारत में अपने उत्पाद लाइनअप में अच्छा साबित हुआ है। हालांकि, ये शुरुआती दिन हैं और यह देखा जाना चाहिए कि होंडा डब्लूआर-वी के लिए बिक्री का यही गति जारी रहती है या नहीं?

Read more on #होंडा #honda
English summary
Honda WR-V has received 18,000 bookings since it was launched in India back in March 2017.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos