भारत में लॉन्च हुई Fiat की Punto Evo Pure, कीमत 4.92 लाख

Written By:

फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल इंडिया ने भारतीय बाजार में फिएट पुंटो एवो प्योर को लॉन्च किया है। पुंटो एवो प्योर फिएट ब्रांड के तहत एंट्री-लेवल मॉडल है । दिल्ली के एक्स-शोरूम के हिसाब से फिएट पुंटो एवो प्योर की कीमत 4.92 लाख है।

इस कार को छह रंग एक्सपोटा रेड, बॉस्नोवा व्हाइट, हिप हॉप ब्लैक, मिनिमल ग्रे, ब्रोंज़ो टैन और मैग्नेशियो ग्रे योजनाओं में पेश किया गया है। फिएट पुंटो एवो प्योर के सामने के फीचर्स फिएट के सिगनेचर रेनडिअर से हेडलाइप्स और कोम लैंप हाउसिंग लिया गया है। पुंटो एवो का नया प्योर संस्करण भी दरवाजा हैंडल और ओआरवीएम कैप, बॉडी रंगीन बी-पिलर्स और ब्लैक पहियों से लैस है।

पुंटो एवो प्योर एक 1.2-लीटर आग पेटी इंजन से बिजली खींचती है, जिसमें 67bhp और 96Nm पीक टोक़ का उत्पादन होता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ सामने के पहियों को बिजली देने के लिए जोड़ा गया है।

पुंटो एवो प्योर इंटीरियर में वातानुकूलित, हाइड्रोलिक पावर स्टीयरिंग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल हैं। कम्पनी ने अपनी इस हैचबैक की पेशकश 15,000 किलोमीटर के साथ तीन साल की वारंटी और सर्विस के साथ की है।

इस संदर्भ में प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक, एफसीए इंडिया, केविन फ्लिन का कहना है कि पुंटो एवो प्योर फिएट पोर्टफोलियो में हमारे प्रवेश को मजबूत करेगा। ग्राहकों ने हमेशा फिएट के डिजाइन, स्टाइल और ऑन-रोड गतिशीलता की सराहना की है।

आप चाहें तो नीचे की इमेज गैलरी फिएट की तीन और शानदार तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

Read more on #फिएट
English summary
Fiat Chrysler Automobiles India has launched the Fiat Punto Evo Pure in the Indian market. The Punto Evo Pure is the entry-level model under the Fiat brand and replaces the Punto Pure.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos