रिफ्रेश होकर आई नई Fiat 500L, नए फीचर हैं शानदार

Written By:

इतालवी कार निर्माता फिएट ने नई 500 एल एक बार फिर सामने आ गई है। फिएट 500 एल फिएट की प्रतिष्ठित 500 हैचबैक का एमपीवी संस्करण है। 2017 फिएट 500 एल में अपडेट स्टाइल, अतिरिक्त तकनीक विकल्प, अधिक अनुकूलन विकल्प और एक पुर्नोत्थान श्रेणी शामिल हैं। फिएट 500 एल अगले साल तक बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

आपको बता दें कि फिएट 500 एल में तीन पेट्रोल और दो डीजल पावरप्लंट्स शामिल हैं। इंजन का सबसे छोटा इंजन दो सिलेंडर 0.9-लीटर ट्विन वायु इंजन है जो 103bhp का उत्पादन करता है।

अन्य दो पेट्रोल विकल्प क्रमश: 1.4-लीटर इंजन टर्बोचार्ज्ड संस्करण हैं जो क्रमशः 94bhp और 118bhp का उत्पादन करते हैं। डीजल विकल्प में एक 94bhp 1.3 लीटर और एक 118bhp 1.6-लीटर इंजन हैं।

डिज़ाइन को लेकर बात करें तो नई 500 एल में एक अपडेट विंडो और सामने बम्पर मिलता है जो काफी शानदार दिखता है, लेकिन यह अपनी पिछली कार से बहुत ज्यादा अलग नहीं हैं। नई 500 एल ने 500 के एलईडी डेयटलाइन रनिंग लाइट्स को उधार लिया है और नए कोहरे और पीछे की तरफ लैंप भी खेलता है। नया 500 एल 37 विभिन्न रंग संयोजनों के साथ उपलब्ध है।

अंदर, 500 एल में एक बहु-समारोह स्टीयरिंग व्हील, एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिसमें एक स्पीडो और टैको द्वारा निकले 3.5 इंच के गोल डिस्प्ले और एपेल कार्पले और एंड्रॉइड ऑटो की विशेषता वाले फिएट की 7 इंच का यूकनेक्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं। 500 एल में भंडारण विकल्प, एक केंद्रीय armrest, और परिवेश प्रकाश व्यवस्था है।

फिएट ने 500 एल रेंज को भी संशोधित किया है जबकि शहरी ट्रिम कम से कम रहता है। 7-सीटर संस्करण अब वैगन के रूप में जाना जाता है।

पूर्व ट्रेकिंग संस्करण को अब क्रॉस बॉडी की कतरन कहा जाता है। राइडर्स ऊंचाई में 25 मिमी की वृद्धि और नियंत्रण के साथ ड्राइव मोड चयन सर सकते हैं। इसे फिएट ग्रेविटी मोड कहते हैं।

Read more on #फिएट #fiat
English summary
Italian carmaker Fiat has revealed the new 500L. The Fiat 500L is the MPV version of Fiat's iconic 500 hatchback.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos