भारत की सड़कों पर हुई नई Skoda Octavia की टेस्टिंग

Written By:

चेक ऑटोमेकर स्कोडा 2017 की तीसरी तिमाही में 2017 ऑक्टेविया का नवीनीकरण करने जा रहा है। जहां इस कवायद से पहले इस कार का भारतीय सड़कों पर परीक्षण किया गया। टीम बीएचपी ने औरंगाबाद के पास 2017 स्कोडा ऑक्टाविया के परीक्षण को अपने कैमरे में कैद किया है।

हालांकि स्कोडा ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपनी इस नई डान की लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। इस कार की स्पाई पिक्स बताती हैं कि 2017 स्कोडा ऑक्टेविया अपने वैश्विक बड़े भाई के डिजाइन संकेत देती है। इस कार का कम्पनी ने अक्टूबर 2016 में विश्व स्तर पर अनावरण किया था।

2017 के फ्रंट प्रास्किया के मुताबिक ओक्टाविया में नई गिल और विभाजित हेडलैंप शामिल हैं। टॉप-की-रेंज मॉडल में हेडलाइट्स को एलईडी तकनीक की संभावना है। कार को बड़े वायु डैम के साथ पेश किया जा सकता है।

2017 ओक्टाविया का प्रोफ़ाइल अपरिवर्तित रहने की संभावना है। कार के पीछे के लैम्प और बम्पर को मामूली बदलाव लाने की संभावना है। स्कोडा facelifted सेडान को कम्पनी नए मिश्र धातु पहियों की पेशकश कर सकता है।

2017 ओक्टाविया में 1.4 लीटर और 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन और 2 लीटर तेल बर्नर से बिजली खींचने की संभावना है। ट्रांसमिशन ऑप्शंस में डीजल संस्करण के लिए 6-स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स शामिल हैं, जबकि पेट्रोल संस्करण में 6 स्पीड ऑटोमैटिक हैं।

Facelifted Octavia के अंदर का भाग वर्तमान में बेचे जा रहे मॉडल के समान होने की उम्मीद है। 2017 मॉडल में एक नया उपकरण क्लस्टर और 9.2-इंच उपकरण क्लस्टर कनेक्टिविटी ऑप्शंस के साथ हो सकता है।

आप चाहें तो नीचे की तस्वीरों में स्कोडा की तीन शानदार मॉडल का अवलोकन कर सकते हैं।

Story first published: Thursday, April 20, 2017, 16:56 [IST]
English summary
Czech automaker Skoda is expected to launch the 2017 facelifted Octavia in the Indian by the third quarter of 2017. Ahead of that the car was spotted testing on the Indian roads.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos