डैटसन एक्सपीरियंस जोन की हुई शुरूआत, 9 सितम्बर तक कवर होगा पूरा भारत

Written By:

जापानी कार निर्माता डैटसन ने 12 जून को 'डैटसन एक्सपीरियंस जोन' के दूसरे चरण को की शुरूआत की है जो 9 सितंबर, 2017 तक चलेगा। अगले तीन महीनों में डैटसन एक्सपीरियंस जोन पूरे भारत में 650 स्थानों को कवर करेगा।

डैटसन इंडिया संभावित ग्राहकों को डॉट्सन रेडी-जीओ को जीओ और जीओ + के साथ ड्राइव करने का मौका दे रहा है, साथ ही प्लेन पर मनोरंजन और गेम जो कैंटर वैन के साथ आते हैं।

डैटसन के पास आठ कैंटर वैन होंगे, जो डैटसन के नवीनतम ब्रांड अभियान, #VoteForChange को प्रदर्शित करते हैं। वैन 40 शहरों, 82 जिलों और 250 शहरों और गांवों में निसान / डैटसन शोरूम के 50 से 100 किमी के दायरे में आएंगे।

डैटसन इंडिया के वाइज प्रेसिडेंट जेरोम सैगोट ने कहा कि डैटसन एक्सपीरियंस जोन हमें उन जगहों पर ग्राहकों के साथ जुड़ने में सक्षम बनाता है जो उनके लिए सुविधाजनक है।

उन्होंने कहा कि हम अपने शोरूम को सड़क पर ले जा रहे हैं। अनुभव क्षेत्र एक संभावित मंच है जो हमारे संभावित ग्राहकों के साथ जुड़ने और डट्सून रेडी-जीओ की सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं के बारे में बताने का बेहतरीन मंच है।

डैटसन एक्सपीरियंस जोन के कुछ खास डेस्टिनेशन

आगरा- 16 जून
पतौड़ी- 29 जून
अमृतसर- 6 अगस्त
जयपुर- 15 जून
शिलांग- 29 अगस्त
मैसूर- 14 जुलाई

Read more on #डैटसन #datsun
English summary
Japanese carmaker Datsun flagged off its second leg of the 'Datsun Experience Zone' on June 12, which will go on until September 9, 2017.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos