BMW एक्स 3 3.0-लीटर डीजल वैरिएंट, रिप्लेस करेगी यह कार

Written By:

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने देश में अपने एक्स 3 लाइन-अप से 3.0 लीटर की इन-लाइन 6 सिलेंडर डीजल इकाई को बेचना और प्रोडक्शन करना बंद दिया है।

जानकारी के मुताबिक Bavarian लक्जरी कार निर्माता ने एक्स 3 एसयूवी के टॉप-एंड डीजल संस्करण को बंद कर दिया है। बीएमडब्लू एक्स 3 अब सिर्फ भारत में 2.0-लीटर, चार सिलेंडर पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन के साथ उपलब्ध होगा।

इससे पहले, बीएमडब्लू एक्स 3 3.0-लीटर, टॉप-एंड एम-स्पोर्ट ट्रिम में एक इन-लाइन छह-सिलेंडर यूनिट की पेशकश की गई थी और एक्सड्राइव 30 डी आवरण में उपलब्ध थी।

ट्विनपॉवर टर्बो डीजल इकाई का मूल्यांकन 255bhp और 580Nm टोक़ पर किया गया था। यह पैडल शिफ्टर्स के साथ 8-स्पीड ऑटोमेटिव गियरबॉक्स के साथ जुड़ा था और यूनिट के साथ ही एकमात्र गियरबॉक्स विकल्प उपलब्ध था।

3.0-लीटर मॉडल के विघटन के साथ, बीएमडब्लू एक्स 3 अब 2.0-लीटर चार-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। यह मोटर 188bhp और 400 एनएम टॉर्क का उत्पादन करती है।

बीएमडब्ल्यू इंडिया 2.0 लीटर, चार सिलेंडर पेट्रोल यूनिट प्रदान करता है जो 241bhp और 350 एनएम टॉर्क को डेवलप कर रही है। दोनों पेट्रोल और डीजल मोटर्स 8-स्पीड स्टेपटिऑन ऑटोमेटिव गियरबॉक्स के साथ आती है।

English summary
BMW India has dropped the 3.0-litre in-line six-cylinder diesel unit from its X3 line-up in the country.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
 ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप
ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप

Latest Photos