भारत में लॉन्च हुई BMW एम परफॉर्मेंस टूर, ड्राइविंग प्रशिक्षण के लिए बहुत खास है यह कार

Written By:

जर्मन कार निर्माता बीएमडब्लू ने अपने एम परफॉर्मेंस टूर को भारत में शुरू किया है। यह ड्राइवर ट्रेनिंग कार्यक्रम एम बैज के तहत उत्पादों का प्रदर्शन करेगा, जिसका आयोजन दिल्ली, अम्बे वैली और बेंगलुरु में आयोजित किया जाएगा।

बता दें कि मौजूदा वक्त में बीएमडब्लू के एम रेंज में बीएमडब्ल्यू एम 3, एम 4 कूप, एम 5, एम 6 ग्रैन कूप, एक्स 5 एम और बीएमडब्ल्यू एक्स 6एम शामिल हैं।

इस कार्यक्रम में विभिन्न ड्राइविंग स्थितियों जैसे कि कोनियरिंग, हाई-स्पीड स्ट्राइट्स और डायनामिक ब्रेकिंग, दोहरी लेन परिवर्तन, ओवरस्टेयरिंग, अंडरस्टेयरिंग, और एवलिपेशन में टाइम स्लैलम परिवर्तन शामिल होंगे।

अपनी नई बीएमडब्ल्यू एम परफॉर्मेंस टूर के बारे में बोलते हुए बीएमडब्लू ग्रुप के अध्यक्ष विक्रम पवाह ने कहा कि बीएमडब्लू एम प्रदर्शन प्रशिक्षण कार्यक्रम, उच्चतम स्तर की सुरक्षा पर जोर देने के साथ रेस ट्रैक इन्वायरमेंट पर तेजी से और गतिशील कार्य प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि प्रोफेशनल बीएमडब्लू इंसट्र्क्टर को किसी भी स्थिति में वाहनों पर एक आदर्श कमांड विकसित करने के लिए उनके और सुरक्षित ड्राइविंग के लिए उन्हें मार्गदर्शन दिया जाता है।

Story first published: Thursday, April 27, 2017, 10:18 [IST]
English summary
German carmaker BMW has launched its M Performance tour in India. This driver training program will demonstrate the products under the M badge and will be held in Delhi, Aamby Valley, and Bengaluru.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos