यह टीजर 6 या 7 की नहीं बल्कि BMW की 8वीं सीरीज का है...

बीएमडब्लू ने 8 सीरीज कूप के कांसेप्ट को लोगों के सामने जारी किया है। कम्पनी अपने 6 सीरीज को बदलने जा रही है। पूरी जानकारी नीचे पढ़ें।

Written By:

बीएमडब्लू ने म्यूनिख में 11 मई, 2017 को अपनी वार्षिक आम बैठक में 8 सीरीज कूप कन्सेप्ट के पहले छवि टीज़र को जारी किया है।

बता दें कि बीएमडब्लू, इस महीने की 2017 कॉनकोरो डी'एलिगेंज़ा विला डी'एस्टे पर एक अवधारणा के साथ कॉमो, इटली के तट पर पूर्वावलोकन करेगा। 199 0 के दशक में, बीएमडब्लू 8 सीरीज अपने पॉप-अप हेडलाइट्स और कार फोन के साथ सबसे अच्छे दिखने वाली कूपों में से एक थी।

बता दें कि Chunky और chiselled रियर फेंडर 8 सीरीज कूप अपनी अलग लग रही है और पहचान देता है। बीएमडब्लू के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के चेयरमैन हेराल्ड क्रुजर ने कहा कि 8 सीरीज कूप लक्जरी सेगमेंट में नेतृत्व के लिए हमारे दावे को आगे बढ़ाएगा। मैं आपको आज बता सकता हूं कि यह एक असली लक्जरी स्पोर्ट्स कूप होगा"।

कंपनी ने पहले ही 850, 860, एम 860, और एम 8 नामों का ट्रेडमार्क किया है। यह आपको 8 सीरिज के लिए बीएमडब्लू को लेकर आप क्या सोचते हैं।

बीएमडब्लू 8 सीरीज़ के पास मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास कूप नाम का एक बड़ा प्रतिद्वंदी सामने होगा जो दोनों लक्जरी और प्रदर्शन trims में की पेशकश की है।

यदि बीएमडब्लू ने अपनी प्रमुख सेडान से पावरट्रेन हासिल करने का विकल्प चुनता है तो 8 सीरीज इंजनों की एम 760 एलआई में 6.6 लीटर वी 12 के लिए 2.0-लीटर I4 से संचालित हो सकती है। हालांकि 26 मई, 2017 को इटली में कार के अनावरण होने के बाद हम आपको सभी विवरण विस्तार से बताएंगे।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #bmw
English summary
BMW has released the first image teaser of the 8 Series Coupe Concept at its Annual General Meeting on May 11, 2017, in Munich.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया
रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने पुणे को 1 रन से हराकर आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK