BharatBenz ने बीएस -4 की अगुवाई करते हुए सड़कों पर उतारी 1,000 से भी अधिक ट्रक

Written By:

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार 1 अप्रैल, 2017 से, नए बीएस -4 उत्सर्जन मानदंड पूरे देश में अनिवार्य होंगे। लेकिन इस नियम की पालन की बात करें तो भारत बेंज भारतीय सड़कों पर अपने पहले ही 1,000 से अधिक बीएस -4 ट्रकों को उतार कर सबका नेतृत्व कर रहा है।

खबरों के मुताबिक कम्पनी ने पहले ही 1,000 वें बीएस -4 ट्रक को ऑटोबैन ट्रकिंग के जरिए ग्राहक को सौंप दिया था। जो केरल में ब्रांड के अनन्य डीलर के रूप में तीन भारतबेनज डीलरशिप संचालित करता है।

9 से 49 टन के ऊपर की क्षमता वाले इन ट्रकों पर भारत बेंज अगस्त 2015 से ही कार्य कर रहा था। जिसमें मार्च 2017 के अंत तक 1,000 से अधिक भारतबेंज बीएस -4 ट्रकों को ग्राहकों को दे दिया गया। बता दें कि भारतबेन्ज के वाहन करीब एक दशक से भारतीय व्यापारियों को उन्नत तकनीक के वाणिज्य़िक ट्रक प्रोवाइड करवाता आ रहा है।

डेमलर इंडिया वाणिज्यिक वाहनों के प्रबंध निदेशक और सीईओ, एरीच नेसेलहौफ ने कहा कि बीएस -4 मानक हवा की गुणवत्ता के मामले में लोगों और पर्यावरण के लाभ में बहुत आवश्यक सुधार लाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि भारतबेन्ज में, हमने बीएस -4 वाहनों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पिछले साल रणनीतिक निर्णय लिया था, और हमने इसे प्राप्त करने के लिए एक वर्ष से भी अधिक समय तक काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि हम अब भारत के बेंज के सभी नए रेंज के शुभारंभ के अगले हफ्ते लॉन्च करने जा रहे हैं, जो हमारे स्वच्छ और ईंधन कुशल बीएस -4 प्रौद्योगिकी पैकेज की विशेषता है।

आप बीएमडब्लू जी 310 आरकी कुछ तस्वीरें यहां देख सकते हैं।

Read more on #daimler
English summary
From April 1, 2017, the new BS-IV emission norms will be mandatory across the nation. BharatBenz is leading the transition with more than 1,000 BS-IV trucks on Indian roads already.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
 ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप
ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप

Latest Photos