BharatBenz ने की रेकॉर्ड 50,000 ट्रकों की बिक्री, पढ़े पूरी रिपोर्ट...

Written By:

वाणिज्यिक वाहन निर्माता भारतबेन्ज ने देश में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल किया है। कंपनी ने पांच साल से भी कम समय में 50,000 ट्रक बेचे हैं। हाल ही में कम्पनी ने हैदराबाद में 50,000वां ट्रक एक व्यापारी को सौंपा। यह वाहन सभी नई भारत बेंज हैवी ड्यूटी रेंज 4928 टीटी ट्रैक्टर है।

आपको बता दें कि भारतबेन्ज ट्रक भारतीय बाजार में ग्राहकों के अनुरूप हैं। इस ट्रक का पहली बार फरवरी 2011 में अनावरण किया गया, जो कि सितंबर 2012 से बाजार में अपनी स्थाई शुरूआत की। इसके बाद कंपनी मध्यम और भारी शुल्क वाले क्षेत्रों में एक पूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ आया।

भारतबेन्ज ने अपना पहला महत्वपूर्ण मील का पत्थर 2014 में 10,000 ट्रक बेचकर हासिल किया था और अब ब्रांड ने इसके विकास को आगे बढ़ा दिया है।

2016 में मीडियम ड्यूटी रेंज के नए और 2017 में सभी नए भारी शुल्क सीमा के साथ, भारतबेन्ज़ ने अपने पूरे ट्रक पोर्टफोलियो को ग्राहकों को प्रदान करने के लिए थोड़े समय के भीतर मैकेनिकल और प्राइज के स्तर पर अपडेट किया।

बता दें कि भारतबेन्ज उत्पादों को 130 से अधिक टच प्वाइंट्स के एक पैन भारतीय नेटवर्क के जरिए बेचा जाता है जो कि स्तरीय -2 और टीयर -3 शहरों के आगे भी लगातार विस्तारित किया जा रहा है।

डेमलर इंडिया वाणिज्यिक वाहन के निदेशक और सीईओ, एरीच नेसलेहौफ ने कहा कि पांच साल से कम समय में 50,000 ट्रकों की बिक्री भारत में कोई अन्य नए बाजार प्रवेशक पहले ही हासिल नहीं हुआ है। आज दुनिया के सबसे मुश्किल सीवी बाजार में भारतबेन्ज मजबूती से स्थापित है।

बिक्री और विपणन के राजाराम कृष्णमूर्ति ने कहा कि हमने नए बीएस -4 मानक की शुरुआत के बाद सकारात्मक वृद्धि की गति देखी है, और हमारा लक्ष्य इस पर अधिक लाभ उठाना है।

उन्होंने कहा कि ग्राहक एससीआर प्रौद्योगिकी साबित करने के आधार पर हमारे बेहतर बीएस -4 समाधान को समझते हैं। उन्होंने हमारी 'प्रोफिट प्रौद्योगिकी' टैगलाइन के लिए हमारी नई भारतबेनज भारी शुल्क सीमा की पेशकश की। जिसकी सभी ने सराहना की।

Read more on #bharatbenz
English summary
Commercial vehicle manufacturer BharatBenz has achieved another significant milestone in the country. The company has sold 50,000 trucks in less than five years.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos