दो नए वैरिएंट में लॉन्च हुई ऑडी Q3, कीमत 34.20 लाख से शुरू

Written by: Deepakkumar

ऑडी इंडिया ने अपने बेबी एसयूवी वर्जन-the Q3 को लॉन्च कर दिया है। इस जर्मन कार कम्पनी ने अपनी इस नई कार को कुछ सराहनीय बदवालों को अपडेट करते हुए लॉन्च किया है। दूसरी ओर यह कार हाई स्टेट ट्यून में उपलब्ध है।

इस कार के मैकेनिकल पार्ट की बात की जाए तो Q3 2.0 लीटर के टीडीआई इंजन के साथ हायर स्टेट ट्यून में पेश की गई है। यह क्वाट्रो मॉडल की कार 182 बीएचपी बिजली पैदा करता है और फ्रंट व्हील ड्राइव (एफडब्ल्यूडी) मॉडल 147 बीएचपी बिजली देता है। इस कार के दोनों वैरिएंट के पॉवर की बात की जाए तो दोनों में बहुत अंतर है। दोनों मॉडल्स में सात स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन हैं।

कार के बाहरी आवरण की बात करें तो इसमें थोड़ा सा बदलाव है। मांसपेशियों की उपस्थिति, शार्पर लाइन, सामने की ओर का बम्पर आदि। इसमें 17 इंच का डीआरएलएस के साथ एलईडी हेडलाइट भी शामिल हैं।

इनसाइड की बात करें तो इसके लेदर के कवर सीट को नोटिस किया जा सकता है। इसमें क्वाट्रो स्पोर्टी एल्यूमीनियम स्पर्शरेखा इनलेज़ मिलेगा, जबकि एफडब्ल्यूडी में भूरा इनलाइन मिल जाएगा। इसके मानक सुविधाओं में दोहरी क्षेत्र जलवायु नियंत्रण और विद्युत समायोज्य सीट शामिल हैं।


ऑडी इंडिया के हेड राहिल अंसारी ने कहा कि हमारे सेगमेंट का लीडर है और यह खूब बिकने वाला मॉडल रहा है। तेजी से विकसित हो रहे मार्केट में हम अपनी इस कार को ग्राहकों के द्वारा खरीदने की अपील करते हैं। हम इसे और अधिक सक्षम बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कि ऑडी क्यू3 नए इंजन विकल्प, आकर्षक नए फीचर और मानदंड उपकरणों के साथ बेंचमार्क है। इसका मॉडल बहुत सुंदर है और हमें भरोसा है कि यह ऑडी हमारे ग्राहको को पसंद आएगी।

इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो क्यू3 टीडीआई एफडब्लू वैरिएंट का स्टार्टिंग कीमत 34.2 लाख है जबकि 2.0लीटर टीडीआई Quattro की कीमत दिल्ली के शोरूम में 37.20 लाख से स्टार्ट है। क्यू3 का हार्न सर्सीडीज बेंज जीएलए और बीएमजब्लू एक्स1 से मिलता जुलता है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #audi
English summary
Audi India has launched the updated version of its baby SUV - the Q3. The German automaker has updated the car with some detailed appreciative changes. On the other hand, the car is available at a higher state of tune.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos