भारत में लॉन्च हुई 2017 Audi A3, कीमत 30 लाख से शुरू

Written By:

नई 2017 ऑडी ए 3 भारत में लॉन्च हो गई है। इसकी कीमत 30.5 लाख रुपये पूर्व शोरूम (दिल्ली) से शुरू होती हैं। जबकि इसके डीजल वैरिएंट की कीमत 32 लाख है।

नया 2017 ऑडी ए 3 नया रूप पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है और नई ऑडी साल 20016 के नवंबर में शुरू की गई थी। यह संशोधित मर्सिडीज सीएलए क्लास को टक्कर देगी।

संशोधित ऑडी ए 3 भारत में एक 1.4-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है और जबकि डीजल वैरिएंट 2.0 लीटर का है। पेट्रोल इंजन 7-स्पीड दोहरी क्लच ऑटोमेटिव गियरबॉक्स के साथ मेल खाता है, जबकि डीजल 6-स्पीड के साथ आ रहा है।

ऑडी ए 3 फॉसिलफ्ट के डिज़ाइन में बहुत बदलाव किया गया है। जो कि पिछले मॉडल से इसे अलग करने में मदद करता है। इस परिवर्तन में बड़े सिंगल फ़्रेम 'डायमंज' विंडो शामिल हैं। नई विंडो में फिसलते हुए द्वि-क्सीनन हेडलाइंक दोनों तरफ एलईडी डीआरएल है। ऑडी एक वैकल्पिक अतिरिक्त के रूप में पूर्ण एलईडी हेडलाम्प की पेशकश कर रहा है। ए 3 5-बात वाले मिश्र धातु पहियों पर बैठता है।

गाड़ी के पिछले वैरिएंट की बात की जाए तो नई ऑडी ए 3 में स्पोर्ट संशोधित टेल लैंप जो वैकल्पिक एलईडी पैकेज से लैस होने पर नई कार व्यापक दिखती है। बूट के रूप में भी एक छोटे से बिगाड़ने वाला तत्व दिखाता है।

नई ऑडी ए 3 के अंदर ड्यूल टोन या काले चमड़े के असबाब, एक स्पोर्टी 3-स्पीकर स्टीयरिंग व्हील और 7 इंच के एमएमआई रंग इंफोकेशन प्रदर्शन 10-स्पीकर ऑडियो सेटअप से जुड़ा है।

गाड़ी के अन्य विशेषताओं में सामने की आर्मस्ट में एक वायरलेस फोन चार्ज पैड, एक सनरूफ और सुरक्षा सुविधाओं जैसे एक रियर व्यू कैमरा है जिसमें फ्रंट और बैक दोनों पर निकटता सेंसर और सात एयरबैग शामिल हैं।

आप ऑडी 3 के अलावा ऑडी के तीन अन्य ब्रैंड की भी इमेज का अवलोकन कर सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #ऑडी
English summary
2017 Audi A3 launched in India. Prices for the facelifted Audi A3 in India start at Rs 30.5 lakh ex-showroom (Delhi).
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos