अगले महीनें लॉन्च होगी डैटसन रेडी-गो 1.0-लीटर संस्करण

Written By:

निसान के स्वामित्व वाली जापानी ब्रांड डैटसन 19 जुलाई को भारत में रेडी-गो हैचबैक की 1.0-लीटर संस्करण लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालांकि इस बारे में डैटसन ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन सूत्रों ने इस कार की लॉन्चिंग की तारीख की पुष्टि की है।

आपको बता दें कि डैटसन 19 जुलाई को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ रीडो-गो 1.0-लीटर संस्करण लॉन्च करेगा और एएमटी संस्करण भी पेश करेगा। इसके पहले रेडी-गो को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और जल्द ही यह भारत में डैटसन का बेस्ट-सेलिंग उत्पाद बन गया था।

Datsun redi-GO 1.0-liter संस्करण परीक्षण इंजन का उपयोग करेगा जो रेनॉल्ट क्विड 1.0-लीटर हैचबैक में अपनी छाप छोड़ता है। वर्तमान में, डैटसन रेडी-गो एक 800 सीसी इंजन के साथ उपलब्ध है जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की मदद से 53 बीपीपी और 72 एनएम टॉर्क को प्रोड्यूज करती है।

डैटसन रेडी-गो 1.0-लीटर संस्करण का एएमटी संस्करण इस साल अक्टूबर में अपनी शुरुआत करेगा। जापानी कार निर्माता अब तक लॉन्च होने के बाद से भारत में 30,000 यूनिट हैचबैक बेच चुका है।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब जब 1.0-लीटर संस्करण बाजार पर उतरेगा तो डैटसन वर्तमान मॉडल के मुकाबले 30,000 रुपये से लेकर 55,000 रुपये तक कीमत बढ़ा या घटा सकता है।

DriveSpark की राय

एक बड़े विस्थापन इंजन के साथ रेडी-गो को लॉन्च से डैटसन इंडिया की बिक्री में मदद कर सकती है। कम्पनी का यह दाव भारत में फिट बैठ सकता है।

Read more on #डैटसन #datsun
Story first published: Thursday, June 15, 2017, 15:53 [IST]
English summary
Datsun, the Japanese brand owned by Nissan is gearing up to launch the 1.0-litre variant of the redi-GO hatchback in India on July 19. Datsun has not commented regarding the news, but sources confirm the date.
Please Wait while comments are loading...
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान

Latest Photos