आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 निसान टूर के माध्यम से फैन्स के और भी करीब आ रही है निसान

Written by: Deepakkumar

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी को शुरू होने में अभी 100 दिन बाकी है। इंग्लैंड और बेल्स में खेले जाने वाले इस मैच में दुनिया की आठ शीर्ष क्रिकेट टीमें हिस्सा लेने जा रही हैं। वहीं दूसरी ओर दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों के लिए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 निसान ट्रॉफी टूर का आयोजन एक मील का पत्थर का साबित होगी। यह टूर दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों को और भी करीब लाने का कार्य करेगा।

इस बारे में आईसीसी के कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन का कहना है कि यह गर्मियां यूके के लिए शानदार गर्मियां होंगी क्योंकि इस साल यहां आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और आईसीसी महिला विश्व कप जैसे दो शानदार इवेंट का आयोजन होना है।

उन्होंने आगे कहा कि हम निसान को धन्यवाद देते हैं कि वह दुनियाभर के क्रिकेट के समर्थकों के लिए शानदार अनुभव वाले कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है। इससे आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और भी रोमांचक हो जाएगा।

 

 

आपको बता दें कि निसान आईसीसी की ऑफिसियल गाड़ी और वैश्विक साझेदार है। इसके अलावा निसान की गाड़ियों का उपयोग चैम्पियन्स ट्राफी के मैच के दौरान ट्रांसपोटेशन के लिए किया जाएगा।

निसान की यह 100 दिन की यात्रा भारत से मार्च में शुरू होकर बांग्लादेश, श्रीलंका और पाकिस्तान से होते हुए अप्रैल में दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान पहुंचेगी। निसान ने आईसीसी के इस इवेंट में प्रशसंकों के लिए एक विशेष सीरीज बनाई है।

बता दें कि 21 फरवरी को दुबई स्पोर्ट सिटी के आईसीसी एकेडमी में आईसीसी चैंपियंस ट्राफी 2017 निसान टूर की शुरूआत की गई। इस दौरान स्कूल की स्थानीय टीम के साथ-साथ क्रिकेट के कई प्रशंसक, एकेडमी के कोच, आईसीसी स्टॉफ, निसान के कर्मचारी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी मौजूद रहे।

इस बारे में शाहिद ने कहा कि आईसीसी, समर्थकों और प्रयोजकों को क्रिकेट के सपोर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने यहां पर मौजूद न होकर भी जिस तरह से क्रिकेट का समर्थन किया उससे नई जनरेशन के फैंस को काफी बल मिलेगा।

Story first published: Wednesday, February 22, 2017, 17:57 [IST]
English summary
There are around 100 days left until the ICC Champions Trophy 2017 kicks off. The match will be played in England and Wales from the 1st to the 18th June and features the top eight one-day teams in the world.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos