मिनी SUV सेगमेंट में धूम मचाने आएगी टाटा की यह नई कार, प्रीमियम हैचबैक लाने का था प्लान

Posted by:

इनदिनों भारतीय आॅटो बाज़ार में अमूमन ज़्यादातर आॅटो कंपनियां नए सेगमेंट के व्हीकल उतार रही हैं ताकि ग्राहकों को खरीदने के लिए लुभाया जा सके। अबतक हमने कॉम्पैक्ट सेडान और कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की भारत में स्वीकार्यता को देखा है। अब भारत में मिनी एसयूवी सेगमेंट ने दस्तक दी है, जो कि भारतीय बाज़ार को एक नए मुकाम पर ले जाएगा। टोयोटा इनोवा क्रिस्टा को मिल रहा हैै ग्राहकों का शानदार रेस्‍पॉन्‍स, टोयोटा ने बढ़ाया प्रोडक्शन

टाटा मोटर्स घरेलू बाज़ार के साथ ही ग्लोबल मार्केट में मौजूद अपने प्रॉडक्ट की लाइनअप में नए मॉडल लाने पर विचार कर रही है। टाटा की ओर कोडनेम एक्स451 कार के बतौर प्रीमियम हैचबैक आने के आसार थे लेकिन खबरों की मानें तो अब यह मिनी एसयूवी मॉडल के तौर पर बाज़ार में आएगी। मानसून ड्राइविंग टिप्‍स, कैसे चलायें बरसात में गाड़ी

इस मिनी एसयूवी का प्रॉडक्शन 2017-2018 के बीच होने की संभावना है। टाटा मोटर्स अपना ध्यान पूरी तरह से युवा खरीदारों को आकर्षित करने की ओर लगा रही है। टाटा का यह नया एसयूवी बजट और स्टायल के पैमानों पर भारतीय युवाओं को आकर्षित करेगा, जो कि नया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं।

फिलहाल, महिंद्रा केयूवी100 मॉडल बाज़ार में मिनी एसयूवी भारतीय बाज़ार में पहले से मौजूद है। इसी साल मारूति सुज़ुकी भी इस सेगमेंट में अपनी नई कार इग्निस के साथ आ सकती है। मिनी एसयूवी सेगमेंट में तीसरी कार टाटा की हो सकती है।

टाटा मोटर्स हुंडई एलाइट आई20 और मारूति सुजुकी बलेनो को कॉम्पटीशन देने के इरादे से एक्स451 मॉडल उतारने के बारे में सोच रही है। टाटा मोटर्स की भविष्य में आने वाली कारों और अन्य अपडेट के लिए बने रहें ड्राइवस्पार्क हिंदी में।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें - 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #टाटा
English summary
Almost every manufacturer is exploring new segments to entice Indians to buy a vehicle. So far, the compact sedan and compact SUV segment have been well accepted in the country. Now we have the mini-SUV segment which is set to take the Indian market by storm.
Please Wait while comments are loading...
100 रुपए से कम के 18 लाख कर बकायादारों को राहत, सरकार ने माफ किया सबका टैक्स
100 रुपए से कम के 18 लाख कर बकायादारों को राहत, सरकार ने माफ किया सबका टैक्स
वैलेंटाइन डे पर झाड़ियों के पीछे मिले कपल का VIDEO वायरल, युवक ने की आत्महत्या
वैलेंटाइन डे पर झाड़ियों के पीछे मिले कपल का VIDEO वायरल, युवक ने की आत्महत्या

Latest Photos