इसी साल लॉन्च होने वाली टाटा की इस नई सब-कॉम्पैक्ट सेडान काइट 5 की प्रॉडक्‍शन पिक्‍स हुईं स्‍पाइड !

Posted by:

टाटा काइट 5 सेडान का प्रॉडक्‍शन शुरू हो चुका है, इसकी तस्‍दीक करती तस्‍वीरें एक बार फिर सामने आई हैं। टाटा की ही एक अन्‍य कार टियागो के प्‍लेटफॉर्म पर बनेे इस सेडान को इस साल के बाद लॉन्‍च किया जा सकता है। 4 मीटर सेडान कैटेगरी में यह टाटा की पुरानी कार इंडिगो ईसीएस को रिप्‍लेस कर सकती है।  दुनियाभर में मशहूर ब्रांड रॉयल एनफील्ड को इतिहास में पहली बार क्यों मंगानी पड़ी बाइक वापस, जानिए

काइट 5 की जो तस्‍वीरें सामने आई हैं उनके हिसाब से यह कार सफेद रंग की है। इसमें बड़ी ब्रेक लाइट दी गई है जो कि पिछली खिड़़की तक खिंची हुई है। वहीं बूट लिड के टॉप पर छोटा लिप स्‍पॉइलर भी दिया गया है, जो इसकी खूबसूरती को चार चांद लगाता है। 

इस कार की स्‍पाइड तस्‍वीरों में इंटीरियर भी दिख रहा है। टाटा ने इस कार में टियागो के मुकाबले कोई खास अंतर इंटीरियर में नहीं किया है। टाटा काइट 5 के अंदर टियागो की तरह रियर आर्म रेस्ट, कप होल्डर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और रिवर्स कैमरा जैसे फीचर्स हैं।

इसके अलावा थ्री-स्पोक स्टीयरिंग ह्वील, ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑक्स कनेक्टिविटी, एबीएस, ड्युअल फ्रंट एयरबैग और एलॉय ह्वील जैसे फीचर्स हैं। Bike Review : जानिए कैसा है टीवीएस अपाचे का नया मॉडल आरटीआर 200 4वी एफआई

नई टाटा काइट 5 में मैडकैप हारमान ऑडियो सिस्‍टम दिया गया है जाेे कि लंबे सफर में आपको एंटरटेन करने के लिए मददगार साबित हाेे सकता है।

वहीं डैशबोर्ड के लिए डुअल टोन लेयर्ड थीम को चुना गया है। इसमें एयर कंडी‍शनिंग सिस्‍टम को कंट्रोल करने के लिए लगे कंट्रोलर्स काफी प्रीमियम लगते हैं। इस बात की भी संभावना है कि इस कार में टियागो के मुकाबले फंक्‍शनिंग अलग हो।

 

डैशबोर्ड के ठीक सामने है 5 स्‍पीड मैनुअल गियरबॉक्‍स जो कंपनी ने टाटा टियागो कार में भी दिया है। हालांकि, कंपनी को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए एएमटी गियरबॉक्‍स भी काइट 5 में देना चाहिए। कार में 430-लीटर का बूट स्पेस है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #tata
English summary
Autocar India has managed to acquire new spyshots of the Tata Kite 5 compact sedan, featuring no camouflage of any sort. Its market launch is expected to take place during the festive season.
Please Wait while comments are loading...
 
X